Breaking News

अधूरी प्रेम कहानी: अक्षय से धोखा मिलने के बाद बुरी तरह टूट गईं थीं शिल्पा शेट्टी, इंटरव्यू में संगीन आरोप लगाते हुए कहा था- ‘उसने मेरा इस्तेमाल किया’

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Shilpa Shetty Was Badly Broken After Being Cheated By Akshay, Making A Serious Allegation In The Interview And Said ‘He Used Me’

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस में से एक शिल्पा शेट्टी आज पूरे 46 साल की हो चुकी हैं। मॉडलिंग में नाम कमाने के बाद शिल्पा ने 1992 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म गाता रहे मेरा दिल से की थी, हालांकि ये फिल्म कभी रिलीज ही नहीं हो सकी। इसके बाद एक्ट्रेस ने शाहरुख खान और काजोल के साथ फिल्म बाजीगर से बॉलीवुड डेब्यू किया था। ये फिल्म एक जबरदस्त हिट साबित हुई थी जिसके लिए शिल्पा को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस और बेस्ट डेब्यू फीमेल का फिल्मफेयर अवॉर्ड दिया गया था। बेहतरीन शुरुआत के बाद एक्ट्रेस आग और मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी जैसी कई हिट फिल्मों में नजर आने लगीं। एक्टिंग के अलावा शिल्पा अपने और अक्षय के रिलेशन के चलते भी काफी सुर्खियों में रही थीं। आज उनके जन्मदिन के खास मौके पर आइए जानते हैं कैसी थी शिल्पा और अक्षय की अधूरी प्रेम कहानी-

शिल्पा शेट्टी और अक्षय साल 1994 की फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी में साथ नजर आए थे। फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं और दोनों एक दूसरे के प्यार में पागल हो गए। फिल्म के बाद दोनों साथ समय बिताने लगे थे जिससे हर तरफ दोनों के रिलेशन की खबरें आनी शुरू हो गई थीं। शिल्पा के करीब जाने के पहले अक्षय रवीना टंडन को डेट कर रहे थे, लेकिन मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी फिल्म के बाद अक्षय ने रवीना से किनारा कर लिया था। कुछ रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जाता है कि अक्षय ने रवीना से एक मंदिर में सगाई भी कर ली थी, लेकिन शिल्पा के आते ही अक्षय ने सगाई तोड़ दी थी। जाहिर है कि उस समय शिल्पा इस बात से अनजान थीं कि उनके साथ भी शायद यही कहानी दोहराई जाएगी।

ट्विंकल के आते ही आ गई रिश्ते में दरार

कहा जाता है कि शिल्पा अक्षय के प्यार में पागल थीं, और दोनों ने मुंबई की एक मंदिर में जाकर सगाई भी कर ली थी, लेकिन ट्विंकल के आते ही दोनों के रिश्ते में दरार आ गई। अक्षय ट्विंकल के साथ फिल्मफेयर मैगजीन के लिए शूट कर रहे थे जहां दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थीं। वहां से वापस आकर ही अक्षय ने शिल्पा से किनारा करना शुरू कर लिया। बताया ये भी जाता है कि अक्षय ट्विंकल से सगाई कर चुके थे लेकिन उनके पिछले रिलेशन के चलते ट्विंकल ने उनसे पहली बार सगाई तोड़ दी थी।

धड़कन की शूटिंग के दौरान हुआ था ब्रेकअप

मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी और इंसाफ जैसी फिल्मों के बाद अक्षय-शिल्पा साल 2000 की फिल्म धड़कन में आखिरी बार साथ नजर आए थे। फिल्म की शूटिंग के दौरान ही एक्ट्रेस समझ गई थीं कि अक्षय उन्हें धोखा दे रहे हैं, और बाद में एक्टर ने उनसे सगाई ही तोड़ दी। अक्षय जहां ट्विंकल के साथ रिलेशन में रहते हुए ब्रेकअप पर चुप्पी साधे हुए थे वहीं दूसरी तरफ शिल्पा ने उन पर कई संगीन आरोप लगाए थे।

एक्ट्रेस ने कहा था, मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि अक्षय मेरे साथ ऐसा कुछ करेगा। मैं ट्विंकल से बिल्कुल भी नाराज नहीं हूं क्योंकि इसमें उनकी गलती नहीं है। जब मेरे पार्टनर ने ही किसी और के लिए मुझे धोखा दिया तो किसी और से क्या शिकायत होगी।

अक्षय ने मेरा इस्तेमाल किया- शिल्पा

एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा ने कहा, अक्षय ने दो बार मेरा इस्तेमाल किया और धोखा दिया। जब उन्हें कोई और मिल गया तो उन्होंने मुझसे किनारा कर लिया। मैं खुशकिस्मत हूं कि मेरे अंदर इससे निकलने की ताकत है लेकिन मैं उन्हें कभी माफ नहीं करूंगी, ना ही उनके साथ दोबारा काम करूंगी।

भरोसा जीतने के लिए सगाई करते हैं अक्षय- शिल्पा

शिल्पा ने एक बातचीत के दौरान कहा, अक्षय कुमार लड़कियों का भरोसा जीतने के लिए उनसे सगाई कर लेते हैं। वो देर रात अपनी गर्लफ्रेंड को मंदिर ले जाते हैं और भगवान के सामने उनसे शादी करने का वादा करते हैं, लेकिन जैसे ही उनकी जिंदगी में कोई नया आता है वो सारे वादे और कसमें भूल जाते हैं। बाद में शादी से भी मुकर जाते हैं।

जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हैं शिल्पा

बता दें कि जहां अक्षय ने साल 2001 में ट्विंकल से शादी कर ली है वहीं शिल्पा ने भी पॉपुलर बिजनेसमैन राज कुंद्रा से साल 2009 में शादी कर ली है। एक्ट्रेस को दे बच्चे हैं। बड़े बेटे वियान का जन्म 2012 में हुआ है वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस फरवरी 2020 में सरोगेसी के जरिए एक बेटी की मां बनी हैं, जिसका नाम समीशा है। एक लंबे ब्रेक के बाद शिल्पा जल्द ही हंगामा 2 फिल्म से एक्टिंग कमबैक करने वाली हैं।

खबरें और भी हैं…

बॉलीवुड | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

सुशांत डेथ केस में मानवाधिकार आयोग की एंट्री: लॉ स्टूडेंट की मांग- आयोग स्वत: संज्ञान लेकर सुशांत की मौत की निष्पक्ष जांच करे

Hindi News Entertainment Bollywood In Sushant Singh Rajput Death Case Fresh Complaint Filed With National …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *