Breaking News

अपारशक्ति खुराना ने शेयर की प्रेग्नेंट पत्नी के साथ खूबसूरत PIC, बताया क्यों लॉकडाउन में प्लान किया बेबी

अपारशक्ति खुराना ने हाल ही में पत्नी की प्रेग्नेंसी को ऑफिशियली अनाउंस कर दिया हैं. फोटो साभार-@aparshakti_khurana/Instagram

सोशल मीडिया पर एक्टिव अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) ने हाल ही में अपनी पत्नी के साथ एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीक शेयर की हैं. तस्वीर के जरिए उन्होंने पत्नी आकृति आहूजा (Aakriti Ahuja) की प्रेग्नेंसी को ऑफिशियली अनाउंस कर दिया हैं. साथ ही उन्होंने बताया कि आखिर क्यों उन्होंने लॉकडाउन में बेबी प्लान किया.

मुंबई. खुराना परिवार में लंबे समय के बाद एक बार फिर से किलकारियां गूंजने वाली हैं. आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ताऊ बनने जा रहे हैं. उनके छोटे भाई अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) ने पापा बनने की खुशी के साथ हाल ही में प्रेग्नेंट पत्नी आकृति आहूजा (Aakriti Ahuja) की बेबी बंप के साथ एक तस्वीर शेयर कर उनकी प्रेग्नेंसी (Aparshakti Khurana announcing wife Aakriti pregnancy) का ऐलान कर दिया है. अपारशक्ति ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वह बेबी बंप को किस करते नजर आ रहे हैं. तस्वीर को जहां लोग पसंद कर रहे हैं. वहीं, लोगों की ध्यान तस्वीर के कैप्शन पर जा रहा है, जिसमें उन्होंने बताया है कि आखिर क्यों लॉकडाउन में उन्होंने बेबी प्लान किया है.

‘दंगल’, ‘स्त्री’, ‘लुका छुपी’, ‘पति, पत्नी और वो’ और ‘स्ट्रीट डांसर’ में नजर आ चुके अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) इन दिनों काफी खुश हैं. परिवार में एक छोटा सा मेहमान फिर आने वाला है. सोशल मीडिया पर एक्टिव अपारशक्ति ने हाल ही में अपनी पत्नी के साथ एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की हैं. तस्वीर के जरिए उन्होंने पत्नी आकृति आहूजा (Aakriti Ahuja) की प्रेग्नेंसी को ऑफिशियली अनाउंस कर दिया हैं.

तस्वीर के साथ उन्होंने मजेदार अंदाज में बताया कि आखिर क्यों लॉकडाउन में बेबी प्लान किया. तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा- ‘लॉकडाउन में काम तो एक्सपैंड हो नहीं पाया तो हमें लगा फैमिली ही एक्सपैंड कर लेते हैं.’

Aparshakti Khurana, Aakriti Ahuja, Aakriti Ahuja pregnancy, Aparshakti Khurana Soon became father, Social Media, Viral News, Lockdown, Aparshakti Khurana announcing wife Aakriti Ahuja pregnancy, Viral News, अपारशक्ति खुराना, अपारशक्ति खुराना जल्द बनने वाले हैं पापा, अपारशक्ति खुराना ने बताया क्यों प्लान किया बेबी, अपारशक्ति खुराना की पत्नीअपारशक्ति ने जैसे ही ये खुशखबरी सोशल मीडिया पर दी तो सेलेब्स ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया. सनी सिंह ने लिखा- ‘बधाई मेरे भाई. तुम दोनों को ढेर सारा प्यार.’ आदित्य सील कहते हैं, ‘क्या बात है पाजी बधाई.’ वहीं, गायिका जोनिता गांधी ने इमोजी के जरिए खुशी जाहिर की है.

आपको बता दें कि अपारशक्ति खुराना और आकृति आहूजा की शादी को 7 साल होने जा रहे हैं. दोनों ने साल 2014 में शादी की थी. दोनों की मुलाकात चंडीगढ़ में एक डांस क्लास के दौरान हुई थी, वहीं से दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया और फिर परिवार की मर्जी के साथ शादी के बंधन में बंध गए.



<!–

–>

<!–

–>


Latest News बॉलीवुड News18 हिंदी

About R. News World

Check Also

जब ‘जलपरी’ बन सारा अली खान ने लगाई थी समुद्र में छलांग, आपने मिस तो नहीं किया VIDEO

सारा अली खान फैमिली के साथ मालदीव्स घू मने गई थीं. फाइल फोटो सैफ अली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *