Breaking News

अमृतसर पुलिस विभाग में मचा हड़कंप: श्री दरबार साहिब में सेवा करने आए युवक की होटल के कमरे में मिली लाश, परिजनों और स्टाफ से पूछताछ जारी

  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • The Dead Body Of A Young Man Found In The Hotel Room In Amritsar Of Punjab Near Golden Temple

अमृतसर26 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

छानबीन में कमरे से न सुसाइड नोट मिला और न ही कोई संदिग्ध चीज।

पंजाब के अमृतसर जिले के पुलिस विभाग में गुरुवार देर शाम हड़कंप मच गया, जब श्री दरबार साहिब के पास एक होटल में कमरे में एक युवक की लाश बरामद हुई। मृतक गोल्डन टेंपल में मत्था टेकने और सेवा करने के लिए आया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर केस दर्ज कर लिया है। मामले की पुष्टि थाना बी डिविजन के SHO गुरविंदर सिंह ने की।

उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान 25 वर्षीय जसप्रीत सिंह निवासी गांव संगतपुरा जिला मोगा के रूप में हुई है। मामले का खुलासा तब हुआ, जब परिजन जसप्रीत के फोन न उठाने पर जांच पड़ताल करने होटल पहुंचे। स्टाफ से मदद करने की बात कहकर उन्होंने जसप्रीत का कमरा खुलवाया तो अंदर बेड पर उसका शव पड़ा था। परिजनों ने ही पुलिस को सूचना दी।

जानकारी मिलते ही पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई की। अब पुलिस गहराई से मामले की जांच में जुटी है। स्वर्ण मंदिर की सुरक्षा के मद्देनजर हर एंगल से केस की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं…

पंजाब | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

चंडीगढ़ में बताई अपनी बीती: मोहाली में रहने वाले किन्नर समाज के लोगों ने पुलिस पर हमला करने और घर से गहने चुराने का लगाया आरोप,सीएम व डीजीपी को दी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं

Hindi News Local Chandigarh People Of Kinnar Community Living In Mohali Accused The Police Of …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *