Breaking News

अररिया में ब्रांच बंदी: नरपतगंज सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के मैनेजर-कर्मी पॉजिटिव, बाहर नोटिस लगा ब्रांच बंद किया, व्यवसायियों को होगी मुश्किल

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अररिया2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

अररिया के नरपतगंज मुख्यालय स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया शाखा के शाखा प्रबंधक तथा एक अन्य कर्मी के कोरोना रिपोर्ट पोजटिव आने के बाद से बैंक में विगत सोमवार को ताला जड़कर एक नोटिस बोर्ड लगवा दिया गया है। नोटिस बोर्ड में अगले आदेश तक शाखा पूरी तरह बंद रहने तथा ग्राहकों को ग्राहक सेवा केंद्र अथवा फारबिसगंज शाखा जाकर बैंक संबंधी कार्य करने की बात कही गई है। सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में मैनेजर, अकाउंटेंट, तथा सहायक केशियर समेत तीन स्टाफ है। जिसमें दो पॉजिटिव बताए जा रहे हैं तथा एक कर्मी राहुल कुमार दुर्घटना के शिकार हो कम्प्लीट बेड रेस्ट में है।

मिली जानकारी के अनुसार सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया शाखा में सरकारी तथा मुख्य व्यवसायियों का खाता होने के कारण प्रतिदिन लाखों का ट्रांजैक्शन होता है. लेकिन बैंक बंद हो जाने के बाद ग्राहकों में अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है। इस शाखा में दर्जनों की संख्या में व्यवसायियों का करंट अकाउंट है। जिसमें प्रतिदिन लाखों का ट्रांजैक्शन होता है। लोगों के समक्ष अब विकट समस्या उत्पन्न हो गई है।

ग्राहकों का कहना है कि बैंक को जल्द ही शाखा खुलवा कर बैंक का कार्य शुरू करवाना चाहिए, ताकि व्यवसायियों को सहूलियत मिल सके। खाताधारियों ने बताया कि फारबिसगंज जाकर बैंक का कार्य करना इस लॉकडाउन में संभव नहीं है।

खबरें और भी हैं…

बिहार | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

सर! लॉकडाउन में पिम्पल्स के इलाज के लिए ई-पास चाहिए: DM ने कहा अभी इंतजार करें, देखिए लॉकडाउन में किए जा रहे कैसे-कैसे बहाने

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप पूर्णिया3 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *