Breaking News

अररिया में महिला की गला दबाकर हत्या: आपसी विवाद में पति ने की मारपीट, विरोध करने पर पत्नी को मार डाला; लाश को घर में छोड़कर हुआ फरार

अररिया4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

घटनास्थल पर छानबीन करती पुलिस।

अररिया में एक महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई। आरोप है कि उसका पति उसे मौत के घाट उतार कर फरार हो गया। घटना नरपतगंज प्रखंड के फुलकाहा थाना क्षेत्र के हनुमाननगर वार्ड नंबर 3 में हुई। गुरुवार दोपहर से मृत महिला के मायके वालों को किसी ने फोन पर सूचना दी कि उसकी बेटी की हत्या कर दी गई है। मायके वाले जब बेटी के ससुराल पहुंचे तो दंग रह गए। उनकी बेटी की लाश में कमरे में पड़ी थी। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। परिजन हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा करने लगे। उनका कहना है कि आपसी विवाद में पति ने पहले मारपीट की। पत्नी ने विरोध किया तो उसे मारकर फरार हो गया।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फुलकाहा थानेदार हरेश तिवारी ने बताया कि मायके वालों के बयान पर मृत महिला के पति अरविंद यादव पर FIR दर्जन कर लिया गया है। पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है। मृतक महिला की पहचान अरविंद यादव की पत्नी बिंदा देवी (30) के रूप में हुई है।

मृतका के भाई विजय यादव ने पुलिस को बताया कि गुरुवार को मोबाइल पर जानकारी दी गई कि मेरी बहन एवं जीजाजी के बीच झगड़ा और मारपीट हुआ है। बाद में बताया कि हॉस्पिटल ले जा रहे हैं। इतना बात सुनते ही हमलोग वहां से रवाना हो गए। किंतु जब हम लोग यहां पहुंचे मेरी बहन मृत पड़ी थी। घर से उसके पति समेत अन्य लोग भी फरार थे।

विजय यादव ने बताया कि जीजा अरविंद यादव बार-बार मेरी बहन के साथ मारपीट करता था। इससे लगभग 5 वर्ष पूर्व लड़ाई-झगड़े व मारपीट को लेकर हनुमाननगर गांव में पंचायती भी हुई थी। लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। इसके बाद भी वह मारपीट करता था। बुधवार देर रात भी उसने मारपीट की, जब बहन ने विरोध किया तो गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

खबरें और भी हैं…

बिहार | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

नौकरी के लिए जान हथेली पर: कैमूर में ANM बहाली के लिए टूट पड़ी हजारों की भीड़, किसने-किसको संक्रमित किया पता नहीं

कैमूर7 मिनट पहले कॉपी लिंक कैमूर में ANM बहाली के लिए उमड़ी भीड़। अभी कोरोना …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *