Breaking News

आपदा में अवसर खोजने वाले गिद्ध: धुले में संक्रमित मरीज की मौत के बाद बॉडी बैग खोल जेब से उड़ाए 35 हजार रुपए, कैमरे में कैद हुई वारदात

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धुलेएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

पूरी घटना सीसीटीवी पर कैद हुई है। वीडियो सामने आने के बाद चारों को सस्पेंड कर दिया गया है।

महामारी के इस दौर में महाराष्ट्र के धुले से एक शर्मसार करने वाली घटना कैमरे में कैद हुई है। यहां 4 स्वास्थ्य कर्मियों ने मिलकर एक कोरोना संक्रमित मृतक मरीज की जेब से 35 हजार रुपए निकाल लिए। वीडियो सामने आने के बाद सभी चारों को सस्पेंड कर मामले में जांच शुरू कर दी गई है।

यह घटना धुले के श्री गणेश मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल में हुई। मृतक की मौत के बाद उसके शव को परिजनों के सामने प्लास्टिक बैग में पैक किया गया था। नियम यह कहता है कि शव को पैक करने के बाद अंतिम संस्कार से पहले उसे नहीं खोला जाना चाहिए। आरोपी उस बैग को स्टोर रूम में लेकर गए और उसे न सिर्फ खोला उसमें से पैसे भी निकाल लिए। पूरी घटना CCTV पर कैद हुई है।

इसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया। परिजनों ने जब हॉस्पिटल प्रशासन से पैसों को लेकर पूछताछ की तो उनकी ओर से इस पर अनभिज्ञता जताई गई। इसके बाद CCTV फुटेज की जांच हुई और आरोपी पकड़े गए।

नासिक में भी सामने आई थी ऐसी ही वारदात
कुछ दिन पहले नासिक के स्पंदन अस्पताल में मृत महिला के गले से ढाई तोले की गोल्ड चेन गायब हो गई थी। जिसके बाद मृत महिला के बेटे गौरव शिंदे ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। अभी भी इस मामले की जांच जारी है।

खबरें और भी हैं…

महाराष्ट्र | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

मुंबई में मददगार पुलिसवाला: इस पुलिसकर्मी ने 20 साल में किया 35 हजार लावारिस शवों का अंतिम संस्कार, संक्रमण काल में 500 से ज्यादा लोगों को इनके हाथ से मिली मुक्ति

Hindi News Local Maharashtra Maharashtra Coronavirus News; Mumbai Police Head Constable Who Has Cremated Over …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *