Breaking News

ऋषि कपूर की अधूरी ख्वाइश: मरने से पहले बेटे रणबीर की शादी देखना चाहते थे ऋषि कपूर, कहा था- ‘बस पोते-पोतियों का मुंह देख लूं’

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

ऋषि कपूर एक साल पहले दुनिया को अलविदा कह गए थे। उनका निधन 30 अप्रैल 2020 को हो गया था। उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दीं और चॉकलेटी हीरो के रूप में पहचान बनाई। आखिरी वक्त तक वे अपनी शर्तों पर जिंदगी जीते रहे। लेकिन उनकी एक दिली ख्वाहिश अधूरी रह गई, जिसे वे मरने से पहले पूरी करना चाहते थे। और वह ख्वाहिश थी बेटे रणबीर कपूर की शादी और अपने पोते-पोतियों का मुंह देखना। इसके लिए वे बहुत एक्साइटेड थे। इसका जिक्र उन्होंने एक इंटरव्यू में भी किया था।

दरअसल, इस इंटरव्यू में ऋषि से रणबीर कपूर और उनकी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के रिश्ते के बारे में पूछा गया था। जवाब में ऋषि ने कहा था कि उन्हें किसी भी बात की पुष्टि करने की जरूरत नहीं है। क्योंकि लोगों से कुछ भी छुपा हुआ नहीं है। इसके साथ ही ऋषि ने रणबीर की शादी की इच्छा जाहिर करते हुए कहा था, मैंने नीतू से जब शादी की थी तो मैं सिर्फ 27 साल का था।

‘रणबीर जिससे चाहे, उससे शादी कर सकता है’

ऋषि ने कहा था, “रणबीर 35 पार हो चुका है। वह जिससे चाहे, उससे शादी कर सकता है और इसमें मुझे कोई आपत्ति भी नहीं होगी। जब भी वह शादी के लिए तैयार होगा तो सबसे ज्यादा खुशी मुझे ही होगी। मेरी खुशी उसकी खुशी में ही है।” ऋषि ने इसके आगे कहा था कि वे बस इतना चाहते हैं कि मरने से पहले अपने पोते-पोतियों का मुंह देख सकें।

आलिया भट्ट के साथ रिलेशन में रणबीर

रिपोर्ट्स की मानें रणबीर इन दिनों आलिया भट्ट के साथ रह रहे हैं। दोनों काफी समय से रिलेशनशिप में हैं। पिछले साल रणबीर ने एक इंटरव्यू में आलिया को पहली बार अपनी गर्लफ्रेंड स्वीकारते हुए कहा था कि अगर 2020 में कोरोना लॉकडाउन नहीं हुआ होता तो वह आलिया से शादी कर चुके होते। आलिया से पहले रणबीर कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण के साथ रिलेशन में थे लेकिन दोनों से ही उनका ब्रेकअप हो गया था।

खबरें और भी हैं…

बॉलीवुड | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

‘डांस दीवाने’ के सेट पर खुलासा: कोरोना से संक्रमित हो गई थीं भारती की मां कमला सिंह, कॉमेडियन को जब उनकी हालत पता चली तो रो पड़ी थीं

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप 29 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *