Breaking News

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में शोक: नहीं रहे ‘नायक’ और ‘खाकी’ जैसी फिल्मों के सिनेमैटोग्राफर केवी आनंद, हार्ट अटैक के बाद खुद कार चलाकर पहुंचे थे अस्पताल

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

38 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एक्टर, डायरेक्टर और नेशनल अवॉर्ड विनर सिनेमैटोग्राफर केवी आनंद का निधन हो गया है। 54 साल की उम्र में उन्होंने चेन्नई में अंतिम सांस ली। रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात उन्हें घर पर हार्ट अटैक आया। वे किसी तरह खुद कार चलाकर पास के अस्पताल पहुंचे, जहां तड़के 3 बजे उनका निधन हो गया। केवी आनंद ने तमिल, तेलुगु और मलयालम के साथ-साथ हिंदी की भी कई फिल्मों की सिनेमैटोग्राफी की थी।

अमिताभ, शाहरुख जैसे एक्टर्स के साथ काम किया

केवी आनंद ने हिंदी में अक्षय खन्ना स्टारर ‘डोली सजा के रखना’, शाहरुख खान स्टारर ‘जोश’, अनिल कपूर स्टारर ‘नायक : द रियल हीरो’, अजय देवगन स्टारर ‘द लीजेंड ऑफ भगत सिंह’ और अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, अजय देवगन स्टारर ‘खाकी’ जैसी फिल्मों की सिनेमैटोग्राफी की थी। वहीं, साउथ इंडियन सिनेमा में वे रजनीकांत स्टारर ‘शिवाजी : द बॉस’ जैसी फिल्मों के सिनेमैटोग्राफर रहे। मोहनलाल स्टारर मलयालम फिल्म ‘थेनमाविन कोम्बथ’ (1994) के लिए केवी आनंद को बेस्ट सिनेमैटोग्राफर का नेशनल अवॉर्ड मिला था।

सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि

केवी आनंद के निधन पर मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार मोहनलाल ने लिखा है, “हमारी नजर से दूर चले गए, लेकिन हमारे दिल से कभी नहीं। केवी आनंद सर आप हमेशा याद आएंगे। दिवंगत आत्मा के लिए प्रार्थना। प्रणाम।”

अल्लू अर्जुन ने लिखा है, “जागते ही यह बुरी खबर मिली कि डायरेक्टर केवी आनंद गुरु नहीं रहे। अदभुत कैमरामैन, शानदार निर्देशक और बहुत ही सज्जन इंसान। सर आप हमेशा याद आएंगे। प्रियजनों और परिवार के प्रति संवेदना। आत्मा को शांति मिले सर।”

अभिनेता सिद्धार्थ ने लिखा है, “केवी आनंद सर के अचानक निधन पर यकीन नहीं हो रहा। वे पैशनेट, जबर्दस्त क्रिएटिव और सबसे जरूरी बहुत ही मिलनसार आदमी थे। उनके परिवार के लिए मेरी गहरी संवेदना और प्रार्थना की उन्हें इस क्षति से उबरने की हिम्मत मिले। अलविदा केवी सर। आप जल्दी चले गए।”

इन सबके अलावा एक्ट्रेस खुशबू सुंदर, अभिनेता दलकीर सलमान और म्यूजिक कंपोजर हरीश जयराज समेत कई अन्य सेलेब्स ने भी केवी आनंद को श्रद्धांजलि दी है।

खबरें और भी हैं…

बॉलीवुड | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

बिग बी की बिग अपील और दरियादिली: अमिताभ बच्चन बोले- कोरोना से लड़ने भारत की मदद करें, खुद भी कोविड केयर सेंटर को डोनेट किए 2 करोड़ रुपए

Hindi News Entertainment Bollywood Amitabh Bachchan Requests Globally To Help India Fight Against Covid 19 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *