Breaking News

ऐसा पिता किसी का नहीं हो सकता: अपनी ही दो नाबालिग बेटियों को बनाया हवस का शिकार, पीड़िताओं ने चाइल्ड हेल्पलाइन पर दी शिकायत

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मंडी22 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

विरोध करने पर आरोपी पिता बेटियों के साथ मारपीट भी करता था।

हिमाचल प्रदेश के मंडी में संधोल तहसील की सोहर पंचायत निवासी शख्स ने अपनी ही 2 बेटियों की इज्जत को तार-तार कर दिया है। बताया जा रहा है कि ये व्यक्ति जलशक्ति विभाग में कार्यरत है। पुलिस ने आरोपी बाप को हिरासत में ले लिया है और लड़कियों का संधोल चिकित्सालय में मेडिकल करवाया।

17 और 19 वर्षीय दो सगी बहनों ने चाइल्ड हेल्पलाइन में शिकायत दर्ज करवाई कि उनका बाप उनके साथ अवैध संबंध बनाता है। विरोध करने पर मारपीट करता है। कार्रवाई करते हुए दूसरे दिन चाइल्ड हेल्पलाइन से एक टीम छानबीन के लिए गांव संधोल पहुंची।

बच्चियों ने मामले को पुलिस व टीम के समक्ष रखा। DSP सरकाघाट चंद्रपाल ने बताया कि आरोपी पिता के खिलाफ IPC की धारा 376, 506 और 4 पोक्सो एक्ट के तहत FIR दर्ज की गई है। SP मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं…

हिमाचल | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

गांवों में कोरोना: 12 गांवों की 5000 आबादी का इकलौता सहारा वैलनेस हेल्थ सेंटर इन दिनों बंद, कोरोना टेस्ट के लिए 70 किमी दूर से आती है मोबाइल वैन

Hindi News Local Himachal Shimla Sahara Wellness Health Center, The Only One With A Population …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *