Breaking News

ऐसी सेवा सब पर पड़ सकती है भारी: कोरोना वार्ड में कई दिनों से अंदर-बाहर आज-जा रहे युवक पर पुलिस ने दिखाई सख्ती, सेवा भाव की दलील देकर एसपी से की शिकायत

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बांसवाड़ा17 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

शहर का कोतवाली थाना।

बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच जिला चिकित्सालय के कोरोना वार्ड में बीते कई दिनों से बार-बार भीतर-बाहर आ-जा रहे एक युवक को शुक्रवार को पुलिस कार्रवाई का सामना करना पड़ गया। युवक को शहर कोतवाल प्रदीप बिट्‌टु ने लट्‌ठ की भाषा समझाई।

साथ ही युवक को आगे से अस्पताल परिसर से दूर रहने की हिदायत दी। युवक ने मामले की शिकायत जिला पुलिस अधीक्षक से की। उसने आरोप लगाया कि वह संक्रमित लोगों की सेवा कर रहा है। बावजूद उसके सीआई ने उस पर लट्‌ठ चलाए।

दरअसल कुछ निजी संगठन और कुछ सक्षम लोग कोरोना वार्ड में भर्ती मरीजों की सेवा कर रहे हैं। भोजन के साथ आवश्यक चीजें भी मरीजों को उपलब्ध कराई जा रही हैं। कुछ युवा भी इस कार्य से प्रोत्साहित हैं। इसी भावना को लेकर नई आबादी निवासी असगर अली पुत्र अकबर अली भी बीते कई दिनों से कोरोना वार्ड में घूम रहा है।

पुलिस के सुरक्षा घेरे को बार-बार पार कर वार्ड में आना-जाना और पुलिस जवानों से उलझने की शिकायत पर खुद कोतवाल ने मौका मुआयना किया। इस बीच यहां युवक एक बार फिर से आया। पूछताछ में सही जवाब नहीं देने और बिना काम के उलझने पर सीआई ने युवक को डंडे का भय दिखाया।

एसपी को मामले की लिखित शिकायत में युवक ने बताया कि उसके सात रिश्तेदार यहां भर्ती हैं, जिनकी सेवा के लिए वह आता है। इस बीच पुलिस ने उसकी पिटाई की।

संक्रमण फैला रहा

वहीं सीआई प्रदीप बिट्‌टू ने कहा कि युवक थोड़ा सिरफिरा सा है। उसे संक्रमण फैलने की बात कहते हुए बार-बार अंदर-बाहर होने से रोका तो अनाप-शनाप बकने लगा। इस पर उसे हॉस्पिटल से निकाला गया। मारने-पीटने जैसी कोई बात नहीं है।

खबरें और भी हैं…

राजस्थान | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

अलवर में पेट्राेल 100 रुपए पार: 18 मई से पट्रोल के भाव 100 रुपए 05 पैसे प्रति लीटर पहुंचे,  14 दिन में ही 2 रुपए 41 पैसे भाव बढ़ गए, डीजल भी पीछे-पीछे

Hindi News Local Rajasthan Alwar From May 18, The Price Of Petrol Reached 100 Rupees …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *