Breaking News

कांग्रेस पर तंज: कांग्रेस अब बूढ़ी हो गई, इसे देश की जनता व नई पीढ़ी पसंद नहीं करती : शाहनवाज

मुजफ्फरपुर2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • उद्योग मंत्री ने कहा- मुजफ्फरपुर समेत पूरे सूबे में हाेगा उद्याेगाें का विकास

कांग्रेस पार्टी अब बूढ़ी हो चुकी है। इसमें विखंडन का दौर शुरू है। देश की जनता के साथ-साथ अब कांग्रेस की नई पीढ़ी के नेता और कार्यकर्ता भी इसे पसंद नहीं करते। एनडीए के चारों घटक दल पूरी तरह एकजुट हैं। ये बातें शुक्रवार को बिहार के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहीं। वे गुदरी रोड स्थित भाजपा नेता प्रो. खुर्शीद अनवर अरमान के आवास पर आए थे।

अनवर की बेटी रूकैया काे बीपीएससी में सफलता मिलने पर बधाई दी। इस दाैरान मीडिया से उन्होंने कहा कि मुजफ्फरपुर समेत पूरे सूबे में बियाडा का विकास होगा। मुजफ्फरपुर में बियाडा के विकास के लिए पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा, चैंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारी और देवांशु किशोर उनसे मिले हैं। यहां पर बियाडा की 80 एकड़ खाली जमीन पर जल्द ही उद्योग लगेंगे।

1088 करोड़ 32 लाख की याेजनाएं हैं जिनमें 121 करोड़ से अधिक की मंजूरी दी जा चुकी है। 4 प्रोजेक्ट को फाइनेंशियल क्लियरेंस मिल गया है। यहां हल्दीराम के अतिरिक्त माइक्रोमैक्स व अन्य कम्पनियों को जगह दी जा रही है। ये कंपनियां फ्रीज, मोबाइल भी बनाएंगी। मेगा फूड कोर्ट को 78 से बढ़ाकर 128 एकड़ का किया गया है।

बेगूसराय व मुजफ्फरपुर दो ही ऐसे जिले हैं, जहां एक हजार करोड़ से अधिक का प्रोजेक्ट लगाने का प्रस्ताव सामने आया। इस दौरान भाजपा नेता प्रभात कुमार, केपी पप्पू, साकेत शुभम, मुजाहिद नैय्यर, अलीमुद्दीन आदि थे। इधर, मंत्री बनने के बाद दूसरी बार अपने ननिहाल सकरा के गांव सुजावलपुर में पहुंचे शाहनवाज हुसैन का लोगों ने स्वागत किया।

खबरें और भी हैं…

बिहार | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

बेलगाम बस: अनुबंध निगम से, पर 700 रुपए रोज न देना पड़े, इसलिए ऑपरेटर बेगूसराय की बसें नहीं ले जा रहे सरकारी स्टैंड

Hindi News Local Bihar Bhagalpur From The Contract Corporation, But Do Not Have To Pay …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *