Breaking News

किशनगंज में बेख़ौफ़ बाइकर्स: पूरबपाली रोड पर लगातार दूसरे दिन बाइकर्स ने MGM की महिला स्टाफ से चेन छीनी; गुरुवार को एसोसिएट प्रोफ़ेसर बनीं थीं निशाना

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

किशनगंज23 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

यह गुरुवार की घटना की CCTV फुटेज से ली गई तस्वीर है। इस इलाके में आज लगातार दूसरे दिन ऐसी वारदात हुई है।

किशनगंज में लगातार दूसरे दिन बाइक सवार बदमाशों ने चेन छिनतई की घटना को अंजाम दिया है। लगातार दूसरे दिन यह घटना पूरबपाली चौक के पास हुईं है। लगातार दूसरे दिन एमजीएम मेडिकल कॉलेज से जुड़ी महिलाओं को निशाना बनाया गया है। शुक्रवार की शाम 5 बजे के करीब पूरबपाली चौक के पास कॉलेज की एक महिला स्टाफ की गर्दन से बाइक सवारों ने चेन छीन लिया। एक दिन पहले गुरुवार को भी कॉलेज की एसोसिएट प्रोफेसर के गले से सोने की चेन छीन बाइक सवार भाग निकले थे। यह घटना CCTV कैमरे में भी कैद हो गई थी।

शुक्रवार की वारदात के बाद पुलिस को घटना की जानकारी देतीं शिप्रा साहा।

शुक्रवार की वारदात के बाद पुलिस को घटना की जानकारी देतीं शिप्रा साहा।

महिला स्टाफ शिप्रा साहा से छीनी चेन

शुक्रवार की शाम शिप्रा साहा एमजीएम से डयूटी कर घर की ओर पैदल निकली थीं। पूरबपाली में सब्जी खरीदी। वे दस कदम बढ़ी ही थी कि पल्सर बाइक सवार दो बदमाश पीछे से चेन छीनकर भाग निकले। उस वक्त लोगों की हल्की-फुल्की आवाजाही थी। महिला ने शोर भी मचाया लेकिन दोनों बदमाश बाइक लेकर भाग निकले। उन्होंने इसकी सूचना तुरंत एमजीएम के डायरेक्टर व विधान पार्षद डॉ दिलीप जायसवाल को दी। जानकारी मिलने पर टाउन थानाध्यक्ष राजेन्द्र प्रसाद ने पहले मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों से घटना की जानकारी ली। फिर पीड़ित स्टाफ के घर पहुंच उनसे बात की।

गुरुवार को एसोसिएट प्रोफेसर बनी थीं निशाना

बाइक सवार बदमाशों ने गुरुवार को इसी इलाके में गुरुद्वारा के पास एमजीएम की एसोसिएट प्रोफेसर विनीता के गले से चेन छीन लिया था। घटना शाम चार बजे के करीब की है। उस वक्त पीड़िता सब्जी खरीदकर थोड़ा ही आगे बढ़ी थीं कि अचानक आए बाइक सवार दो अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद पीड़िता ने शोर मचाया और वहीं हताश होकर बैठ गई। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी एनएच की ओर भाग निकले थे। यह घटना गुरुद्वारा गेट पर लगे CCTV में कैद हो गई थी।

एमजीएम की शिफ्ट खत्म होने के वक्त पुलिस गश्ती की मांग

शिप्रा साहा ने बताया कि बदमाश लगातार एमजीएम की महिला स्टाफ को टारगेट कर घटना को अंजाम दे रहे हैं। एमजीएम का शिफ्ट खत्म होने के वक्त उक्त मार्ग में पुलिस की तैनाती होनी चाहिए। इसपर थानाध्यक्ष ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। वैज्ञानिक अनुसंधान भी जारी है। टेक्निकल सेल को जांच में लगाया गया है। ये वही बदमाश हैं जिन्होंने गुरुवार की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस जल्द बाइकर्स तक पहुंचेगी। एमजीएम प्रबंधक से शिफ्ट की जानकारी ली जा रही है। उस वक्त पुलिस टीम गश्त करेगी।

खबरें और भी हैं…

बिहार | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

ऑक्सीजन नहीं, मौत का सिलेंडर: पटना में एक्सपायरी डेट के सिलेंडर में 12 लीटर ऑक्सीजन के लिए 25 हजार की डिमांड

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप पटना33 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *