Breaking News

कोरोना का कहर: रश्मि रॉकेट के एडिटर अजय शर्मा की मौत, दस दिन पहले ऑक्सीजन और बेड के लिए जूझ रहे थे

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

7 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर से पूरा देश जूझ रहा है। लाखों लोग जान गंवा चुके हैं, फिल्म इंडस्ट्री भी कोरोना के कहर से अछूती नहीं है। कोरोना ने एक और कलाकार की बलि ले ली है। तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ के एडिटर अजय शर्मा का 4 मई को निधन हो गया। वे कोरोना वायरस से संक्रमित थे। अजय की मौत से 10 दिन पहले अशोक पंडित ने सोशल मीडिया पर ऑक्सीजन बेड के लिए मदद की गुहार लगाई थी।

अशोक की पोस्ट के मुताबिक कोरोना पॉजिटिव अजय शर्मा का ऑक्सीजन लेवल तब 83 पर था। संक्रमण से अजय की हालत बिगड़ती जा रही थी और आखिर में मंगलवार को वे जिंदगी की जंग हार गए। अजय की मौत की पुष्टि उनके एक करीबी दोस्त ने की है।

सेलेब्स हैरान भी और दुखी भी
अजय शर्मा के निधन की खबर सुनते ही कई सेलेब्स हैरान हो गए हैं और सोशल मीडिया के जरिए ही उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। श्रिया पिलगांवकर ने पोस्ट किया, ‘मैं टूट गई हूं। हमने आज अजय शर्मा को खो दिया। वो सिर्फ एक बेहतरीन एडिटर ही नहीं बल्कि मानवता का अनमोल रत्न थे। ये बिलकुल ठीक नहीं हुआ।’

इन प्रोजेक्ट्स की एडिटिंग कर चुके थे अजय
अजय शर्मा ने रश्मि रॉकेट से पहले जग्गा जासूस, कारवां, लूडो, इंदू की जवानी, हाईजैक, प्यार का पंचनामा 2, क्रुक, तुम मिले और वेब सीरीज बंदिश बैंडिट्स जैसे प्रोजेक्ट्स में एडिटिंग का काम किया था। अजय ने फिल्म बर्फी, ये जवानी है दीवानी, अग्निपथ, काई पो छे, लाइफ इन अ मेट्रो, गोरी तेरे प्यार में, आई हेट लव स्टोरीज और द डर्टी पिक्चर में बतौर असिस्टेंट एडिटर काम किया था।

एडिटिंग के अलावा वे निर्देशन में भी हाथ अजमा चुके थे। उन्होंने शॉर्ट फिल्म जॉली का 1995 में निर्देशन किया था।

खबरें और भी हैं…

बॉलीवुड | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

सुमोना चक्रवर्ती से लेकर भारती सिंह तक, महामारी के बीच जब सितारों ने अपनी समस्या का किया खुलासा

मुंबईः कोरोना के बीच सिर्फ आम लोगों के लिए ही नहीं, बल्की सेलेब्स के लिए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *