Breaking News

कोरोना के बीच धार्मिक आयोजन: अहमदाबाद के साणंद में कोरोना के प्रकोप से बचने के लिए हनुमान मंदिर में उमड़ी हजारों महिलाओं की भीड़

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अहमदाबाद13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

हजारों की संख्या में महिलाएं कलश सिर पर रखकर मंगलवार सुबह मंदिर पहुंच गई थीं।

गुजरात में कोरोना की रफ्तार मेम कमी आती नजर नहीं आ रही है। वहीं, साणंद तहसील के नवापुरा और निधराड गांव में हजारों महिलाओं की भीड़ बलियादेव मंदिर तक पहुंच गई। मिली जानकारी के अनुसार इस धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन कोरोना के प्रकोप से बचने के लिए किया गया था। भीड़ का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

नवापुरा गांव से मिली जानकारी के अनुसार गांव में ही रहने वाले कौशिकभाई, धर्मेंद्रभाई वाघेला, दशरथभाई ठाकोर, किशनभाई ठाकोर ने इस कार्यक्रम का आयोजन करवाया था। इसके लिए नवापुरा और निधराड गांव के लोगों से कहा गया था कि कोरोना के प्रकोप से बचने के लिए बलियादेव हनुमान मंदिर में में पूजा-अर्चना व जल चढ़ाना होगा। इसी के चलते हजारों की संख्या में महिलाएं कलश सिर पर रखकर मंगलवार सुबह मंदिर पहुंच गई थीं।

पुलिस पर सवाल
धार्मिक समारोह को लेकर ऐसी भीड़ के आगे पुलिस पर भी सवाल उठ रहे हैं कि कोरोना से गंभीर होते हालात के बीच भी उन्हें इस आयोजन की खबर क्यों नहीं मिली। पुलिस अगर सतर्क होती तो भीड़ जमा होने से पहले ही रोकी जा सकती थी।

खबरें और भी हैं…

गुजरात | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

महामारी से बचाव की तैयारी: 33 जिलों में 13 हजार कम्युनिटी कोविड केयर सेंटरों में 1.20 लाख बेड की व्यवस्था

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप गांधीनगर3 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *