Breaking News

कोरोना टीकाकरण के लिए जागरुकता: एसडीएम ने कहा- वैक्सीनेशन के लिए आगे आएं ऑटो चालक, कोविड गाइडलाइन; ट्रैफिक नियमों का करें पालन

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रामपुर बुशहर5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पाटबंगला मैदान में ऑटो चालकों को दिशा निर्देश देते हुए एसडीएम।

रामपुर में भी कोरोना संक्रमण का ग्राफ बढ़ता जा रहा है, ऐसे में लोगों को एहतियात बरतने की आवश्यकता है। प्रशासन, पुलिस और स्वास्थ्य विभाग लगातार लोगों से संक्रमण से बचने को बचाव नियमों की पालना करने की अपील कर रहे हैं। इसी को लेकर एसडीएम रामपुर सुरेंद्र मोहन ने रामपुर में सेवाएं दे रहे ऑटो चालकों को कोविड नियमों का कड़ा पालन करने की हिदायत दी है।

एसडीएम ने ऑटो चालको से कहा कि वे अपनी जिम्मेदारी समझें और कोविड वैक्सीनेशन के लिए आगे आएं। उन्होंने कहा कि रामपुर मे परिवहन का सबसे बड़ा साधन ऑटो रिक्शा ही है और लोग सीधे तौर पर ऑटो चालको के संपर्क में आते हैं। ऐसे में ऑटो चालको का कोविड नियम पालन करना आवश्यक बन जाता है।

एसडीएम ने सभी ऑटो चालकों को नियमित मास्क लगाने व अपने ऑटो रिक्षा में पारदर्शी शीट लगाने के निर्देश जारी किए। सवारियों के लिए सेनेटाइजर का प्रबंध करने व ऑटो रिक्षा को नियमित सेनेटाइज करने की भी हिदायत दी। रामपुर के पाटबंगला मैदान में आयोजित हुई इस बैठक के दौरान एसडीएम ऑटो चालकों से नाखुश भी दिखे।

एसडीएम ने कहा कि अकसर ऑटो चालको को नियमों का उल्लंघन करते हुए देखा जाता है, जिसमें ऑटो चालक बिना मास्क के तो दिखते ही हैं, साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की भी अवहेलना करते पाए जाते हैं। एसडीएम ने निर्देश दिए की ऑटो में तीन से अधिक सवारियां न बिठाई जाएं तथा नो मास्क नो सर्विस नियम को भी ऑटो चालक सख्ती से लागू करें। इसके अलावा ऑटो चालको को निर्देश दिए गए कि किसी भी सवारी से अधिक किराया न वसूला जाए तथा प्रशासन द्वारा ऑटो चालकों को जारी किए गए नियमों के मुताबिक ही अपनी सेवाएं दे।

खबरें और भी हैं…

हिमाचल | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

नियम में बदलाव: दूसरी डोज का समय बढ़ा, ट्रांसपोर्ट की कमी से भी घटी कोरोना वैक्सीनेशन की रफ्तार

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप शिमला9 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *