Breaking News

कोरोना वॉरियर्स पर हमला: ​​​​​​​अंबिकापुर में वैक्सीनेशन के लिए गई टीम को दी गालियां, वैक्सीन लूट कर सेंटर से भगाया; दो आरोपी गिरफ्तार, एक मिला संक्रमित

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

​​​​​​​अंबिकापुर23 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में स्वास्थ्य कर्मियों से अभद्रता करने वाले आरोपियों का मेडिकल कराया गया है। इनमें से एक संक्रमित मिला है।

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में वैक्सीनेशन के लिए गई स्वास्थ्य विभाग की टीम पर हमला कर दिया गया। आरोपी वैक्सीनेशन सेंटर में घुस गए और कर्मचारियों को गालियां देते हुए वहां से भगा दिया। इसके बाद वहां रखी वैक्सीन भी लूट ली। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घेराबंदी कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों में एक कोरोना संक्रमित मिला है। मामला उदयपुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, कोरबा से लगते बार्डर की कवलगिरी पंचायत में सोमवार को 45 साल उम्र से ऊपर के लोगों के वैक्सीनेशन के लिए स्वास्थ्य विभाग की टीम गई थी। इसमें RMO जयकरण पैकरा के साथ कर्मचारी तीजो सिंह, विष्णु महंत और गांव की मितानिन शामिल थे। आरोप है कि इसी दौरान रास्ते में गांव के ही भुनेश्वर सिंह और दिवाकर सिंह मिल गए और उन्होंने कर्मचारियों को गालियां देनी शुरू कर दी।

लूटी गई एंपुल में 8 डोज बाकी थे, टीकाकरण रजिस्टर भी छीना
कर्मचारी उनकी बातों को अनसुना कर पंचायत भवन में बनाए गए वैक्सीनेशन सेंटर पहुंच गए। थोड़ी देर में दोनों आरोपी भी वहां पहुंचे और फिर से कर्मचारियों से गाली-गलौज करना शुरू कर दिया। इसके बाद दोनों आरोपियों ने कर्मचारियों को वहां से भगा दिया और टीकाकरण रजिस्टर और वैक्सीन की एक एंपुल लूट ली। इस एंपुल से 2 डोज लगाया जा चुका था और 8 डोज बाकी थे। सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया।

आरोपियों में एक पॉजिटिव, इसलिए पुलिसकर्मी होंगे आइसोलेट
उदयपुर सर्किल की SDOP कंचन तिवारी ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों का मेडिकल कराया गया है। इनमें से एक संक्रमित मिला है। अब कोर्ट के निर्देशानुसार कार्रवाई आगे की जाएगी। फिलहाल थाने को सैनिटाइज कराने के निर्देश दिए गए हैं। वहीं आरोपियों के संपर्क में आए पुलिसकर्मियों को भी आइसोलेट कराया जा रहा है। अगर कोई दिक्कत आती है, तो पुलिसकर्मियों की भी कोरोना जांच कराई जाएगी।

खबरें और भी हैं…

छत्तीसगढ़ | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

प्रशासन की अनुमति के बाद अब मरीजों की करेंगी सहायता: नाच-गाना छोड़ ट्रांसजेंडर चिन्मयी कोविड टेस्ट सेंटर में दे रहीं सेवा, 400 बुजुर्गों को लगवाया टीका

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप रायपुरएक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *