Breaking News

को-विन की तैयारी: उदयपुर में कोरोना के खिलाफ जंग में उतरे संक्रमित मरीज, नाच गाकर संक्रमण को दे रहे मात

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उदयपुर24 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सुपर स्पेशलिटी वार्ड में डांस करते कोरोना संक्रमित मरीज।

उदयपुर में कोरोना वायरस से ग्रसित संक्रमित मरीजों की संख्या 34 हजार के आंकड़े को पार कर गई है। हर दिन संक्रमण शहर में भयावह रूप की ओर बढ़ रहा है। लेकिन उदयपुर के बाशिंदों ने अब भी हिम्मत नहीं हारी है। ऐसी ही कुछ तस्वीरें उदयपुर के महाराणा भोपाल चिकित्सालय के सुपर स्पेशलिटी विंग से सामने आई है। जहां कोरोना उपचार वार्ड में संक्रमित मरीज नाच गाकर खुद को मोटिवेट रखने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं।

सुपर स्पेशलिटी वार्ड के को-ऑर्डिनेटर डॉ राजवीर ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से संक्रमित मरीजों की मानसिक स्थिति काफी बिगड़ रही थी जिसके बाद डॉक्टर की टीम के साथ चर्चा कर उन्हें मोटिवेट करने के लिए पिछले कुछ दिनों से अलग-अलग प्रयास किए जा रहे हैं जिसमें डांस मेडिटेशन योगा के माध्यम से सभी मरीजों को शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ करने की कोशिश की जा रही है ताकि कोरोना के खिलाफ जंग में संक्रमित मरीज जल्द से जल्द रिकवर हो सके।

उदयपुर में अब तक 23 हजार 262 संक्रमित मरीज हुए रिकवर।

उदयपुर में अब तक 23 हजार 262 संक्रमित मरीज हुए रिकवर।

बता दे कि उदयपुर में शुक्रवार को उदयपुर में कोरोना वायरस से ग्रसित 1 हजार 221 नए संक्रमित मरीज सामने आए हैं। जबकि 10 मरीजों की कोरोना की चपेट में आने के बाद मौत हो है। ऐसे में उदयपुर में कुल संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 34 हजार 740 पर पहुंच गया है।

खबरें और भी हैं…

राजस्थान | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

बाेरवेल में गिरा मासूम: खेलते खेलते 90 फीट गहरे बाेरवेल में गिरा 4 वर्ष का मासूम, एक बार जुगाड़ से 80 फीट ऊपर ले अए, छूटने से वापस गिरा

Hindi News Local Rajasthan Pali A 4 year old Boy Fell Into A 90 foot …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *