Breaking News

कौशांबी में गो-तस्कर दबोचा गया: सरेंडर न करने पर पुलिस ने 25 हजार के इनामी के पैर पर गोली मारकर किया घायल; दर्ज हैं 40 मामले

कौशांबी3 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

अजमेरी टॉपटेन बदमाशों की सूची में शामिल है।

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में सोमवार की देर रात कोखराज पुलिस की गो-तस्कर अजमेरी से मुठभेड़ हो गई। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में उसके पैर में गोली लगी, इसके बाद उसे दबोच लिया गया। उस पर 25 हजार का इनाम था। जिले के अलग-अलग थानों में उस पर पशु तस्करी के 40 मामले दर्ज हैं। पुलिस को उसकी तलाश लंबे समय से थी, लेकिन वह चकमा देकर भाग जाता था। पुलिस ने उसे संयुक्त जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है।

टॉप-10 बदमाशों की सूची में अजमेरी
मुखबिर ने सोमवार की देर रात कोखराज़ पुलिस को सूचना दी कि अजमेरी पशु तस्करी के चक्कर मे टोल प्लाजा के नजदीक सिहोरी पुल के पास घूम रहा है। इस पर कोखराज पुलिस टीम ने घेराबंदी की। उसे सरेंडर करने के लिए कहा गया, लेकिन अजमेरी ने अवैध तमंचे से पुलिस पर फायर झोंक दिया। पुलिस ने अपने को बचाते हुए जवाब में फायरिंग की, जिसमें उसके पैर में गोली लगी। वह कोखराज़ थाना क्षेत्र के नानमई गांव का रहने वाला है। अजमेरी टॉपटेन बदमाशों की सूची में शामिल है।

एएसपी समर बहादुर ने बताया, अभी तक की जानकारी अनुसार अजमेरी पर 40 केस दर्ज हैं। अन्य मामलों की लिस्ट निकली जा रही है। यह बड़ा अपराधी है। पिछले कई महीनों से फरार चल रहा था।

खबरें और भी हैं…

उत्तरप्रदेश | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

प्रयागराज में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत: साले के बेटी की शादी में शामिल होने गए जीजा का बारातियों से हुआ झगड़ा, नदी में मिली लाश, पुलिस मान रही खुदकुशी, परिजन बोले, हत्या की गई

Hindi News Local Uttar pradesh Prayagraj Brother in law, Who Went To Attend The Marriage …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *