Breaking News

गाइडलाइन का उल्लंघन: वर्चुअल शिलान्यास में भीड़ इकट्‌ठी करने वालों पर महामारी निवारण एक्ट में केस हो: भाजपा

जोधपुर2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

भाजपा ने मुख्यमंत्री व स्वायत शासन मंत्री की वर्चुअल उपस्थिति में कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन कर वर्चुअल शिलान्यास में भीड़ इकट्‌ठी करने पर इसके जिम्मेदारों पर महामारी निवारण एक्ट के अंतर्गत केस दायर करने की मांग की। भाजपा ने इस समारोह में शामिल हुए लोगों को क्वारेंटाइन कर नियमानुसार जुर्माना लगाने की मांग की।

भाजपा जिलाध्यक्ष देवेंद्र जोशी ने कहा कि कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए सरकार ने किसी भी प्रकार के समारोह को प्रतिबंधित कर रखा है। भाजपा जिलाध्यक्ष ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस स्वयं नियमों का उल्लंघन कर रही है।

इसका नवीनतम उदाहरण गुरुवार को जोधपुर में देखने को मिला। शिलान्यास कार्यक्रम में स्वायत शासन मंत्री शांति धारीवाल खुद उपस्थित थे। इस कार्यक्रम को राजनीतिक समारोह में तब्दील कर निगम दक्षिण के सभाकक्ष में भीड़ इकट्‌ठी की गई। भाजपा जिलाध्यक्ष ने प्रशासन से वर्चुअल शिलान्यास में भीड़ इकट्‌ठी करने वालों पर महामारी निवारण एक्ट के अंतर्गत केस दायर कर कार्यवाही कर अपना दायित्व निभाने को कहा है।

वहीं पूर्व महापौर घनश्याम ओझा ने भी इस वर्चुअल कार्यक्रम को लेकर घोर आपत्ति दर्ज कराई है। ओझा ने बताया कि निगम दक्षिण में सभाकक्ष बोर्ड बैठक के लिए बना हुआ है, जिसमें नियमानुसार केवल बोर्ड बैठक हो सकती है, लेकिन महापौर कुंती परिहार और उनके पार्षदों ने इस बोर्ड बैठक कक्ष में वर्चुअल कार्यक्रम के लिए व्यवस्था की और कांग्रेस पार्टी के होर्डिंग्स व बैनर भी लगाए जो संवैधानिक गरिमा का हनन है। पूर्व महापौर ओझा ने कहा कि इसके लिए कांग्रेस बोर्ड को जनता से माफी मांगनी चाहिए।

खबरें और भी हैं…

राजस्थान | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

बाड़मेर में घट रहा कोरोना: दो माह बाद सबसे कम कोरोना केस, 777 सैंपल में 10 नए पॉजिटिव निकले, 24 घंटों में एक भी मौत नहीं

बाड़मेरएक मिनट पहले कॉपी लिंक कोरोना सैंपल लता स्वास्थ्यकर्मी। कोरोना की दूसरी लहर की रफ्तार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *