Breaking News

गुमशुदा फैक्ट्री संचालक का शव बरामद: यमुनानगर से दो दिन से लापता था; सिर में चोट के निशान मिले, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई

  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Factory Onwer Dead Body Found From Canal In Yamunanagar Of Haryana, Dead Person Was Missing From Two Days

यमुनानगर3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

अश्विनी कुमार, जिसका शव बरामद हुआ है।

हरियाणा के यमुनानगर जिले से दो दिन से लापता पीलिंग फैक्ट्री संचालक का शव मीदा हेड पर पश्चिमी यमुना नहर से मिला। मृतक के सिर पर चोटों के निशान थे, जिसे देखकर परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

नाहरपुर निवासी 39 वर्षीय अश्विनी कुमार ने 6 जून को पांसरा में लाल छप्पर निवासी पवन व राजेंद्र के साथ मिलकर पीलिंग फैक्ट्री लगाई थी। 9 जून की सुबह करीब 6 बजे 10 मिनट में आने की बात कहकर अश्विनी फैक्ट्री जाने के लिए निकले थे। लेकिन वह वह दोपहर तक नहीं लौटे।

परिजनों ने पवन और राजेंद्र को फोन किया, लेकिन दोनों में से किसी ने नहीं उठाया। शाम तक जब अश्विनी का कोई सुराग नहीं लगा तो परिजनों ने सदर यमुनानगर थाना में शिकायत दर्ज कराई थी। इस बीच बूड़िया थाना पुलिस को फतेहपुर नहर पुल पर लावारिस एक्टिवा खड़ी होने की सूचना मिली।

एक्टिवा अश्विनी की थी। एक्टिवा से अश्विनी की शर्ट, घड़ी, जूते, अंगूठी, हेलमेट व मोबाइल भी मिला। इसके बाद पुलिस और परिजनों ने अश्विनी के नहर में डूबने की आशंका जताई। फिर परिजन नहर के आसपास के क्षेत्र में तलाशने लगे और पुलिस ने गोताखोर बुलाकर नहर में सर्च अभियान चलाया।

शुक्रवार सुबह किसी ने हमीदा हेड पर एक शव मिलने की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकलवाया, जिसकी शिनाख्त अश्विनी के रूप में हुई। सदर यमुनानगर थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि मृतक के शरीर पर चोट के निशान हैं। इसलिए परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

खबरें और भी हैं…

हरियाणा | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

2 गुटों में झड़प: ज्योतिसर में 2 गुटों में चली ईंटें व गंडासियां, 5 की हालत गंभीर, 14 पर केस

ज्योतिसर3 घंटे पहले कॉपी लिंक ज्योतिसर | अस्पताल में उपचाराधीन झगड़े में घायल युवक। एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *