Breaking News

गैर जरूरी दुकानें खुली रखने पर किया जाएगा भारी जुर्माना: नाइट कर्फ्यू और नई पाबंदियां लागू करवाने का जिम्मा संभालेंगे 17 हजार सरकारी मुलाजिम

  • Hindi News
  • Local
  • Chandigarh
  • 17 Thousand Government Employees Will Take Charge Of Enforcing The Night Curfew And New Restrictions

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चंडीगढ़8 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

आवश्यकता अनुसार एफआईआर दर्ज की जाएगी।

कोरोना महामारी के मद्देनजर राज्य सरकार ने रविवार को नई गाइडलाइंस जारी की हैं। उन्हें सख्ती से लागू कराने के लिए राज्य सरकार ने पुलिस, एक्साइज और स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी अधिकारियों की विशेष ड्यूटी लगाई है। सरकार ने नियमों को सख्ती से लागू कराने के लिए पूरे सूबे में लगभग 17 हजार कर्मचारी अधिकारियों को इसकी जिम्मेदारी सौंपी है। जो सभी कोरोना नियमों की पालना कराना सुनिश्चित करेंगे।

इनमें पीएपी की 3 आर्म्ड बटालियन भी शामिल हैं, जिनके कर्मचारी राज्य के विभिन्न नाकों का तैनात रहेंगे। जो गाड़ियों की विशेषतौर पर जारी चेकिंग करेंगे और गैर जरूरी कार्यों के लिए आने जाने वालों से सख्ती से पेश आएंगे ताकि लोग कोविड नियमों का सख्ती से पालन करें। जो लोग नियमों का उल्लंघन करते पाए जाएंगे, उनके जहां चालान किए जाएंगे, वहीं आवश्यकता अनुसार एफआईआर दर्ज की जाएगी।

सभी एसएसपी को आदेश नहीं तोड़े जाएं नियम

डीजीपी ने राज्य के सभी जिलों के एसएसपी और पुलिस कमिश्नरों को आदेश दिए हैं कि वे किसी भी हालत में कोविड नियमों की उल्लंघन न होने दंे, जो लोग नियमों का उल्लंघन करते पाए जाएं, उनके साथ सख्ती से पेश आया जाए। नियमों का उल्लंघन करने की इजाजत किसी को न दी जाए ताकि बढ़ती महामारी के कदमों को रोका जा सके। डीजीपी ने कहा कि जहां शहरी क्षेत्रों में विशेष चेकिंग अभियान चलाया जाए, वहीं ग्रामीण क्षेत्रों में समय समय पर चेकिंग की जाए ताकि नियमों की पालना हो सके।

खबरें और भी हैं…

चंडीगढ़ | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

विशेष बजट की घोषणा की अपील: आम आदमी पार्टी के MP भगवंत मान ने कहा- CM कैप्टन अमरिंदर सिंह कोरोना महामारी के मद्देनजर वित्त और स्वास्थ्य विभाग की विशेष बैठक बुलाएं

Hindi News Local Chandigarh Aam Aadmi Party MP Bhagwant Mann Said CM Convenes Special Meeting …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *