Breaking News

चंडीगढ़ में सेक्टर-37 की कोठी कब्जाने का मामला: शराब कारोबारी सिंगला समेत 4 आरोपियों के खिलाफ जारी होंगे नॉन बेलेबल वॉरंट

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चंडीगढ़3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पुलिस ने इनके खिलाफ नॉन-बेलेबल वॉरेंट जारी करने के लिए कोर्ट में एप्लीकेशन फाइल कर दी है।

  • पुलिस ने वॉरंट जारी करने के लिए कोर्ट में दायर की एप्लीकेशन

सेक्टर-37 की एक कोठी को हड़पने के मामले में फरार चल रहे अरविंद सिंगला समेत 4 आरोपियों के खिलाफ डिस्ट्रिक्ट कोर्ट की ओर से नॉन-बेलेबल वॉरेंट जारी किए जाएंगे। इन आरोपियों में सिंगला के अलावा खलेंद्र सिंह कादियान, गुरप्रीत सिंह उर्फ मनी और सौरभ गुप्ता शामिल हैं। पुलिस ने इनके खिलाफ नॉन-बेलेबल वॉरेंट जारी करने के लिए कोर्ट में एप्लीकेशन फाइल कर दी है।

अब मामले की सुनवाई 7 मई को होगी। इस मामले में पुलिस ने अभी तक संजीव महाजन, मनीष गुप्ता, सतपाल डागर और चंडीगढ़ पुलिस के इंस्पेक्टर राजदीप सिंह को गिरफ्तार किया है। इन चारों को सोमवार को कोर्ट ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश किया। बीते शुक्रवार को पुलिस ने इस केस में चारों पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ कोर्ट में 18 हजार से ज्यादा पेजों की चार्जशीट फाइल की थी। पुलिस ने इस केस में 78 लोगों को गवाह बनाया है। इस केस में अभी और भी कुछ आरोपी फरार चल रहे हैं जिनके खिलाफ भी वारेंट जारी किए जाएंगे।

2 मार्च को कोठी हड़पने पर की थी कार्रवाई

2 मार्च को चंडीगढ़ पुलिस ने सेक्टर-37 की करोड़ों की कोठी को हड़पने के मामले में सबसे पहले मनीष गुप्ता को गिरफ्तार किया था जिसके बाद संजीव महाजन, डीएसपी रामगोपाल के भाई सतपाल डागर और फिर सेक्टर-39 थाने के पूर्व एसएचओ इंस्पेक्टर राजदीप सिंह को गिरफ्तार किया। इन सभी के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 452,331, 344,365, 386, 419,420, 465, 467,468,471, 473, 474, 477 और 120बी के तहत केस दर्ज किया था। इन्होंने कोठी के इकलौते मालिक राहुल मेहता को पहले किडनैप किया और उसे गुजरात के आश्रम में छोड़ आए और फिर धोखे से उसकी प्रॉपर्टी पर कब्जा कर उसे किसी और को बेच दिया।

खबरें और भी हैं…

चंडीगढ़ | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

राहत भरी खबर: प्राइवेट हॉस्पिटलों का ऑक्सीजन कोटा बढ़ा, मिनी कोविड केयर सेंटरों के लिए 50 सिलेंडर तय

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप चंडीगड़एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *