Breaking News

जानलेवा हमला: बाइक सवार छह व्यक्तियों ने वन विभाग के बीट गार्ड से की मारपीट

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अलवर29 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बाघ परियोजना रेंज के अधीन अलवर बफर जाेन के डाेबा रिंगसपुरी में बीटगार्ड घनश्याम सैनी से शुक्रवार सुबह करीब 6 बजे दाे बाइकों पर सवार 6 लाेगाें ने मारपीट व जानलेवा हमला कर दिया। घायल वनकर्मी काे यहां सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल वनकर्मी घनश्याम पुत्र छुट्टन सैनी निवासी चुंगी नाका कालाकुआं अलवर ने सदर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी ड्यूटी प्रतापबंध वन क्षेत्र डाेबा रिंगसपुरी में है।

वह सुबह जंगल में गश्त कर रहा था। इस दाैरान दाे बाइकों पर सवार हाेकर जा रहे 6 लाेगाें काे चैकिंग के लिए राेका। इनकी बाइक पर प्लास्टिक के कट्टे व जाल बंधे थे। पूछताछ में इन लाेगाें ने बताया कि वे सिलीसेढ़ से मछली पकड़कर आए हैं। उसने उनके प्लास्टिक के कट्टों की तलाशी लेना शुरू किया ताे उन लाेगाें ने उस पर पत्थरों से हमला कर दिया। इससे उसके सिर, हाथ-पैर व शरीर में गंभीर चाेटें आई।

उसके द्वारा शाेरशराबा करने पर पास के एक कृषि फार्म से काेमल नामक व्यक्ति व उसका साथी माैके पर आए और उसे बचाने का प्रयास किया, ताे आरोपियों ने उनसे भी मारपीट की और बाइकों पर सवार हाेकर भाग गए। उसने अपने मोबाइल में आरोपियों की फाेटाे खींच ली थी।

खबरें और भी हैं…

राजस्थान | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

सरकार तक पहुंचा विवाद: बेरोजगार पशु चिकित्सक और सहायक आमने-सामने; दोनों ने सरकार को एक दूसरे के खिलाफ भेजे ज्ञापन, बाद में पशु चिकित्सक संघर्ष संघ ने पत्र को बताया फर्जी

Hindi News Local Rajasthan Ajmer Unemployed Vet And Assistant Face to face; Both Sent Memorandums …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *