Breaking News

जिले में 18 वर्ष वालों के वेक्सीनेशन की शुरुआत: अरुण शर्मा ने लगवाई सबसे पहले वेक्सीन, पहले दिन केवल 100 लोगों के लगी वैैक्सीन

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुरैना11 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

इस दिन वैक्सीीन लगवाता युवा

  • 11 बजे तक 18 वर्ष से अधिक 45 युवा लगवा चुके

मुरैना। जिले में 18 वर्ष से अधिक उम्र वालों के वैक्सीनेशन की प्रकिया शुरु हो चुकी है। सबसे पहले अरुण शर्मा नामक युवा ने वैक्सीन लगवाई है। डॉ. एडी शर्मा स्वंय वीआईपी रोड स्थित वैक्सीनेशन सेन्टर पर सुबह पहुंचे तथा 9 बजे से ही वैक्सीनेशन शुरु कराया गया। इस दिन सुबह 11 बजे तक 45 युवाओं के वैक्सीन लग चुकी थी। जिले में युवाओं के लिए वैक्सीनेशन की प्रक्रिया शुरु हो चुकी है। सुबह वैक्सीनेशन शहर में वीआईपी रोड पर विकलांग कार्यालय के पास तथा महामाया मंदिरके पास लगाई जा रही है। इस दिन सुबह से ही वैक्सीन लगवाने वाले वैक्सीनेशन सेन्टरों पर पहुंच गए। इस मौके पर युवाओं में वैक्सीन लगवाने के लेकर उत्साह देखा गया। पहले लोग वैक्सीन लगवाने से डरते थे, लेकिन जब से कोरोना संक्रमण ने जिले में पैर पसारने शुरु कर दिए तथा लोगों की मौत होने लगी तब, लोगों की समझ में आया कि इस बीमारी से बचने का एकमात्र रास्ता वैक्सीन ही है।

वैक्सीन सेन्टर पर मौजूद अधिकारी

वैक्सीन सेन्टर पर मौजूद अधिकारी

केवल 100 लोगों के लगेगी वैक्सीन
पहले दिन केवल 100 युवाओं को वैक्सीन लगवाने के लिए बुलाया गया था। केवल उन्हीं लोगों को बुलाया था जिहोंने पंजीयन कराया था तथा उनके मोबाइल पर ओटीपी आया था।
स्टॉक के अनुसार लगेगी वैक्सीन
इस संबंध में जिले के सीएमएचओ डॉ. एडी शर्मा से जब पूछा कि हर दिन कितने लोगों को वैक्सीन लगेगी तो उन्होंने बताया, कि ग्वालियर से जितना स्टॉक हमें मिलता रहेगा उसी के अनुसार लोगों को वैक्सीन लगेेगी। केवल उतने ही लोग आएंगे जिनके मोबाइल पर ओटीपी आएगा।

खबरें और भी हैं…

मध्य प्रदेश | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

दतिया में कोविड केयर सेंटर से महिला भागी: सुबह महिला बोली- मुझे घबराहट हो रही है हॉस्पिटल भेज दो, यहां से भागकर पहुंची घर, पुलिस आने की सूचना पर चार घंटे बाद वापस लौट आई

Hindi News Local Mp Gwalior Datiya The Woman Said In The Morning I Am Getting …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *