Breaking News

टीकाकरण: 18 वर्ष से अधिक उम्र वालों को, टीका देने के लिए सभी पंचायतों में बनेगा वैक्सीनेशन सेंटर

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुजफ्फरपुर9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

फाइल फोटो

  • टीकाकरण केंद्राें पर एएनएम, गार्ड व अन्य संसाधन के लिए लिस्ट तैयार की जा रही

1 मई से 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों के टीकाकरण के लिए जिले की सभी पंचायतों में एक-एक वैक्सीनेशन सेंटर खोला जाएगा। इसकी तैयारी की गुरुवार को डीएम व सीएस ने कई स्तरों पर समीक्षा की। बीडीओ के नेतृत्व में टीम गठित की गई। अधिक से अधिक टीकाकरण के लिए गांव-गांव जागरूकता अभियान चलाने; आशा, एएनएम व आंगनबाड़ी सेविका को ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के लिए लाेगाें काे जागरूक करने का जिम्मा साैंपने, पंचायताें के सेंटर पर डाटा एंट्री में कार्यपालक सहायकों को लगाने, सभी एपीएचसी में तैनात एएनएम द्वारा वैक्सीनेशन करने समेत कई प्रमुख निर्णय लिए गए।

सीएस डॉ. एसके चौधरी ने बताया कि अधिक से अधिक लोग टीकाकरण कराएं इसके लिए कई स्तरों पर काम चल रहा है। टीकाकरण केंद्राें पर एएनएम, गार्ड व अन्य संसाधन के लिए लिस्ट तैयार की जा रही है।

मुजफ्फरपुर शहर में इन जगहाें पर होगा वैक्सीनेशन सेंटर

4 शहरी पीएचसी, रेडक्राॅस, आम्रपाली ऑडिटोरियम, व्यवहार न्यायालय परिसर, रेलवे अस्पताल, एसकेएमसीएच परिसर में 2 केंद्र समेत शहर से सटे शेरपुर, गोबरसही, भगवानपुर, दामोदरपुर, बैरिया गोलंबर के पास।

खबरें और भी हैं…

बिहार | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

डॉक्टर व मुखिया ने फौजी के पिता को दिया कंधा: वैशाली में संक्रमण से हुई मौत, बार्डर पर तैनात है बेटा; जब कोई नहीं आया तो CHC प्रभारी व मुखिया ने करवाया दाह-संस्कार

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप महनार/ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *