Breaking News

टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल की तैयारी: न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से 8 दिन पहले टीम इंडिया की ग्रुप ट्रेनिंग सेशन; पंत ने की सिक्स लगाने की प्रैक्टिस, विराट-रोहित ने कवर ड्राइव लगाया

  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • ICC WTC Final: Virat Kohli Team India’s Preparations In Full Swing, Hit The Nets For First Group Training Session | Check Video

साउथैम्पटन5 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

प्रैक्टिस करते विराट कोहली, शुभमन गिल, रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, ऋषभ पंत, मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह।

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में अब सिर्फ 8 दिन का समय रह गया है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 जून से 22 जून के बीच फाइनल मैच खेला जाएगा। इसको लेकर टीम इंडिया ने तैयारी शुरू कर दी है। गुरुवार को टीम ने पहली ग्रुप ट्रेनिंग सेशन की। इसमें ऋषभ पंत सिक्स लगाने की प्रैक्टिस करते नजर आए। वहीं, विराट कोहली और रोहित शर्मा ने खूब कवर ड्राइव शॉट लगाए।

10 से ज्यादा खिलाड़ियों ने नेट्स सेशन में हिस्सा लिया
BCCI ने सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी शेयर किया। इसमें अजिंक्य रहाणे, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, इशांत शर्मा, रविचंद्रन अश्विन, रविंद्र जडेजा, चेतेश्वर पुजारा, मोहम्मद सिराज और शुभमन गिल समेत कई खिलाड़ी जमकर पसीना बहाते नजर आ रहे हैं। वहीं, बॉलिंग प्रैक्टिस के वक्त हेड कोच रवि शास्त्री और बॉलिंग कोच भरत अरुण भी साथ नजर आए।

विराट कोहली ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था फोटो
बोर्ड ने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि हमारा पहला ग्रुप ट्रेनिंग सेशन काफी शानदार रहा। खिलाड़ी जोश में थे। टीम इंडिया की तैयारी जोरो पर है। इससे पहले बुधवार को कप्तान विराट ने भी एक तस्वीर शेयर की थी। उन्होंने लिखा था- सूरज चेहरे पर मुस्कान भी साथ लाता है।

बुमराह और शमी ने यॉर्कर फेंकने की कोशिश की
वीडियो में अश्विन ने जहां अपनी स्पिन से सामने वाले खिलाड़ियों को तंग किया। वहीं, बुमराह और शमी ने यॉर्कर की प्रैक्टिस की। सिराज और इशांत कंट्रोल के साथ बॉलिंग करते नजर आए। पुजारा ने डिफेंस और लेग साइड में शॉट लगाने पर ध्यान दिया। इसके अलावा शुभमन और जडेजा भी बैटिंग प्रैक्टिस करते नजर आए। साथ ही खिलाड़ियों को फील्डिंग प्रैक्टिस भी कराई गई।

विराट ने यह तस्वीर शेयर की थी।

विराट ने यह तस्वीर शेयर की थी।

टीम इंडिया को पहले 3 दिन सख्त क्वारैंटाइन से गुजरना पड़ा
भारतीय टीम 3 जून को इंग्लैंड पहुंची थी। 3 दिन के सख्त क्वारैंटाइन के बाद 6 जून से ट्रेनिंग की इजाजत दी गई। हालांकि, खिलाड़ियों को अकेले ही ट्रेनिंग की इजाजत थी। आज से ग्रुप में खिलाड़ियों को ट्रेनिंग करने की इजाजत दी गई है।

वहीं, न्यूजीलैंड की टीम 17 मई से ही इंग्लैंड में है। लगभग 12 दिन की ट्रेनिंग के बाद कीवी टीम इंग्लैंड के खिलाफ एक टेस्ट भी खेल चुकी है। कीवी टीम गुरुवार से इंग्लैंड के खिलाफ दूसरा टेस्ट खेलेगी। फाइनल के बाद टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ 4 अगस्त से 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी।

खबरें और भी हैं…

स्पोर्ट्स | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

यूरो कप 2020 LIVE: स्विट्जरलैंड को वेल्स पर 1-0 की बढ़त, एमबोलो ने 49वें मिनट में हेडर से शानदार गोल दागा

Hindi News Sports Wales Vs Switzerland LIVE Euro Cup 2020 Match LIVE Updates Stats Lineups …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *