Breaking News

ट्रैक्टर ने बाइक सवारों को मारी टक्कर: हादसे में महिला की मौत, युवक की हालत गंभीर, दो आधार कार्ड मिले, नाम और पते को लेकर उलझी पुलिस

धमतरी8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

धमतरी शहर के विंध्यवासिनी वार्ड में रहने वाला चुनेश किसी महिला को बाइक में बैठाकर नगरी की ओर जा रहा था। तभी पीछे से आ रही एक ट्रैक्टर ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी।

धमतरी जिले में एक सड़क हादसे में महिला की मौत हो गई। पूरा मामला जिले के अर्जुनी थाना क्षेत्र का है। जहां बाइक में सवार होकर जा रहे युवक और महिला को अछोटा पुल के पास पीछे से आ रही एक ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया है। वहीं पुलिस ने ट्रैक्टर को जब्त कर चालक को भी गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल मरने वाली महिला का नाम पता नहीं चल सका है। इधर, युवक का नाम चुनेश साहू(30) बताया गया है।

पर मामले में खास बात ये है कि मरने वाली महिला के पास से 2 आधार कार्ड मिले हैं, एक आधार कार्ड में महिला का नाम सुमित्रा लिखा है, जिसमें गरियाबंद का पता लिखा हुआ है। दूसरे कार्ड में नगरी का पता लिखा हुआ है। पूछताछ में ये बात सामने आई है कि नगरी के उस पते में सुमित्रा नाम की महिला रहती ही नहीं है। वहीं गरियाबंद का पता भी कंफर्म नहीं है। जिसके चलते पुलिस भी महिला के नाम और पते को लेकर उलझी हुई है।

हादसे के वक्त कुछ लोग भी वहां मौजूद थे, जिन्होंने आनन-फानन में चुनेश को अस्पताल में भर्ती करवाया।

हादसे के वक्त कुछ लोग भी वहां मौजूद थे, जिन्होंने आनन-फानन में चुनेश को अस्पताल में भर्ती करवाया।

जानकारी के मुताबिक धमतरी शहर के विंध्यवासिनी वार्ड में रहने वाला चुनेश महिला को बैठाकर धमतरी से नगरी की ओर जा रहा था । तभी पीछे से आ रही ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी, जिसके बाद महिला ने मौके पर ही मौत हो गई। चुनेश गंभीर रूप से घायल हो गया, हादसे के वक्त कुछ लोग भी वहां मौजूद थे, जिन्होंने आनन-फानन में चुनेश को अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

मामले की जांच कर रहे CS देवांगन ने बताया है कि महिला के पर्स में दो आधार कार्ड मिले हैं। जिसके आधार पर पतासाजी की जा रही है। अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है कि महिला कौन है ,कहां की है। ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई कर रहे हैं। फिलहाल महिला कौन थी इस बात का पता लगाया जा रहा है।

खबरें और भी हैं…

छत्तीसगढ़ | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

रायपुर में फिर हुई चाकूबाजी: एक दिन पुराने मामूली झगड़े का बदला लेने पूरी गैंग लेकर आए बदमाश, घेरकर बटनदार चाकुओं से कर दिया वार

रायपुर38 मिनट पहले कॉपी लिंक इस मामले में फरार बदमाशों को डीडी नगर पुलिस ढूंढ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *