Breaking News

डिमांड में वैक्सीन: मिनटों में ऑनलाइन अप्वाइंटमेंट हो रहा फुल, समय निर्धारित नहीं होने से युवा असमंजस में

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पाली9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पाली में वैक्सीनेशन करवाने पहुंच रहे युवा।

कोरोना का डर कह दीजिए या युवाओं में कोरोना वैक्सीन लगाने की सजगता। कारण कुछ भी हो लेकिन स्थिति यह है कि युवा वैक्सीन लगाने के लिए घंटों कतार में खड़े रहने से भी नहीं हिचक रहे हैं। वहीं, वैक्सीन लगवाने के लिए पहले पड़ाव के रूप में ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करवाने के लिए युवाओं को मशक्कत का सामना करना पड़ रहा है। कभी साइट नहीं खुलती तो कभी मोबाइल पर ओटीपी नहीं आता। ऐसे में मोबाइल पर युवाओं को ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के लिए घंटों इंतजार करना पड़ रहा हैं।

साइट खुलने का समय निश्चित नहीं हैं। कभी रात आठ बजे तो कभी शाम छह बजे खुलती हैं। करीब तीन से पांच मिनट के भीतर रजिस्ट्रेशन फुल हो जाते हैं। जो साइट खुलने के समय ऑनलाइन रहते है। उनका रजिस्ट्रेशन हो जाता हैं। शेष के खाते में आता हैं इन्तजार।

इनका दर्द – कोई समय फिक्स नहीं की कब करवाना हैं रजिस्ट्रेशन

पाली के सुंदर नगर निवासी निर्मला मेवाड़ा ने बताया कि रेलवे में तत्काल टिकट के लिए समय निर्धारित होता है। वैक्सीन का ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करवाने का कोई समय निर्धारित नहीं है। अब हर समय तो काम-काज छोड़ ऑनलाइन बैठे नहीं रह सकते। प्रशासन को इसका समय निर्धारित करना चाहिए। जिससे की लोगों को रजिस्ट्रेशन करवाने में आसानी हो। पिछले तीन दिन से रजिस्ट्रेशन करवाने का प्रयास कर रही हूं लेकिन नहीं हुआ।

खबरें और भी हैं…

राजस्थान | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

बाेरवेल में गिरा मासूम: खेलते खेलते 90 फीट गहरे बाेरवेल में गिरा 4 वर्ष का मासूम, एक बार जुगाड़ से 80 फीट ऊपर ले अए, छूटने से वापस गिरा

Hindi News Local Rajasthan Pali A 4 year old Boy Fell Into A 90 foot …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *