Breaking News

तलवार से व्यापारी के सिर पर हमला: खुद को पत्रकार बता वसूली कर रहा था बदमाश, रुपए देने से मना किया तो तलवार से किया हमला

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भरतपुर12 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

घायल व्यापारी थाने रिपोर्ट लिखाने पहुंचा।

शहर के कोतवाली थाना इलाके में शुक्रवार को एक व्यक्ति ने व्यापारी पर तलवार और लाठियों से हमला कर दिया। इस दौरान व्यापारी को बचाने आई मां के साथ भी व्यक्ति ने मारपीट की। साथ ही कपड़े भी फाड़ दिए। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद व्यापारी द्वारा थाने में मामला दर्ज करवाया गया है। जिसमें आरोपी है कि हमला करने वाला व्यक्ति खुद को पत्रकार बताता है। साथ ही हफ्ता वसूली करता है।

रिपोर्ट में व्यापारी अविनाश ने बताया गया कि भरतपुर शहर के लवानियां मोहल्ले में उसकी दुकान है। यहां एक शंभु नाम का व्यक्ति रहता है। जो अफने आपको पत्रकार बताता है। पत्रकारिता के नाम पर आसपास की दुकानों से हफ्ता वसूली भी करता है। पीड़ित दुकान मालिक ने उसके हमेशा पैसे देने से मना करता है तो आरोपी गाली गलौच मारपीट करने की धमकी देता रहता है।

सिर में आई गंभीर चोट
इस बीच शुक्रवार सुबह अविनाश ने अपनी दुकान खोली तो शंभु उसकी दुकान पर आ गया और 500 रुपए मांगने लगा। जब अविनाश ने पैसे देने से मना किया तो आरोपी गालियां देने लगा। इसके बाद अपने घर से तलवार निकालकर लाया और अविनाश पर हमला कर दिया। इस हमने में व्यापारी अविनाश के सिर में गंभीर चोट आ गई।

झगड़ा होता देख अविनाश की मांग बीच बचाव करने पहुंची तो आरोपी ने उनके साथ भी मारपीट की। इसके बाद आरोपी मौके से भाग निकला। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

खबरें और भी हैं…

राजस्थान | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

अवसान: पूर्व विधायक कालूराम जाटव का निधन, निजी अस्पताल मे चार दिन से भर्ती थे, 2003 में चुने गए थे हिंडौन से MLA

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप 6 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *