Breaking News

धनबाद में पत्नी की हत्या कर पति ने की आत्महत्या: आपसी विवाद में पहले पत्नी के सिर और गले पर टांगी से किया वार, कमरे से बाहर निकल खुद फंदे से झूल गया

धनबाद (टुंडी)8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

घटना की सूचना मिलने पर टुंडी थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों से घटना के कारणों की जानकारी जुटाने में लग गए हैं।

धनबाद के टुंडी थाना क्षेत्र के पूर्णाडीह गांव में पति ने पत्नी की हत्या कर खुद आत्महत्या कर ली है। पड़ोसियों के मुताबिक, दोनों के बीच अक्सर कहासुनी होते रहती थी। गुरुवार रात भी दोनों में आपसी विवाद हुआ था। कलह इतना बढ़ गया कि शुक्रवार सुबह पति 50 वर्षीय भगवान साव ने पहले कुल्हाड़ी से अपनी 40 वर्षीय पत्नी माला देवी के सिर और गर्दन पर वार किया। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इसके बाद वह कमरे से बाहर निकला है और फंदा लगाकर खुद आत्महत्या कर लिया।

घटना की सूचना मिलते ही टुंडी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शव को कब्जे में ली है। साथ ही घटना तफ्तीश में जुट गई है। थाना प्रभारी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच जारी है। विवाद किस बात को लेकर हुआ था फिलहाल इसका पता नहीं चल पाया है।

पुलिस ने कहा- विवाद के कारणों का लगाया जा रहा है पता

पहले कुल्हाड़ी से वार कर पत्नी की हत्या कर दी और फिर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस घटनास्थल पहुंचकर अनुसंधान में जुटी हुई है। वैसे अभी तक थानेदार संतोष कुमार सिंह के अनुसार घटना किस कारण से घटी इसका खुलासा नहीं हो पाया है। उन्होंने बताया कि घटना में इस्तेमाल टांगी को भी बरामद कर लिया गया है।

बेटा धनबाद में करता है ड्राइवरी

दोनों दंपती को तीन बेटे हैं। करण साव (21), भरत साव (17) और किशन साव (14)। दोनों बड़े बेटे धनबाद में रहकर ड्राइवरी का काम करते हैं। वहीं भगवान साव गांव में ही खेतिहर मजदूरी का काम करता था। दोनों बेटों को घटना की सूचना दे दी गई है। पुलिस को उम्मीद है कि उनके आने के बाद विवाद के कारणों का कुछ पता चल सकेगा।

खबरें और भी हैं…

झारखंड | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

सड़क हादसे में टाटा स्टील कर्मी की मौत: बाइक अनियंत्रित होकर खंभे से टकराई, सिर और मुंह पर लगी गहरी चोट

जमशेदपुर23 मिनट पहले कॉपी लिंक लोगों ने जख्मी गीतेश्वर प्रसाद को एमजीएम पहुंचाया, जहां डॉक्टर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *