Breaking News

धमाके की आवाज से दहला गांव: गैस सिलेंडर फटने से पूरा मकान हुआ खाक, 1 व्यक्ति झुलसा इसे पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रायपुर13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

तस्वीर कुरा गांव की है। लॉकडाउन और कोरोना संक्रमण के संकट के बीच ग्रामीणों पर ये नई आफत आ गई, पूरा घर तबाह हो गया।

रायपुर के धरसींवा इलाके शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया। इस इलाके के कुरा गांव के एक मकान में सुबह करीब 10 बजे सिलेंडर फट गया। ब्लास्ट की वजह से गांव दहल गया। लोग हड़बड़ा कर अपने-अपने घरों से बाहर आए तो देखा मकान को बड़ी-बड़ी लपटों ने घेर रखा था। कच्चे मकान की छत पूरी तरह से जल गई। अंदर रखी मोपेड और दूसरा सामान भी खाक हो गया।

धमाके और आग की वजह से ये हुआ हाल।

धमाके और आग की वजह से ये हुआ हाल।

गांव वालों ने फौरन फायर ब्रिगेड और पुलिस को इसकी जानकारी दी। रायपुर से रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची। करीब 2 घंटे तक चले ऑपरेशन के बाद अब आग पर काबू पा लिया गया है। फायर फाइटर्स की टीम के वाई स्टीफन,जितेन्द्र यादव,पेनु राम मंडावी, नीलेश कुमार ने मकान पर पानी की तेज बौछार से आग बुझाई। घर का सामान बाहर निकाला। धरसींवा पुलिस भी मौके पर पहुंच चुकी थी।

मकान में भभकी लपटों की वजह से वक्त भी थम गया।

मकान में भभकी लपटों की वजह से वक्त भी थम गया।

1 व्यक्ति झुलसा
पुलिस के मुताबिक मकान में रहने वाला एक व्यक्ति इस हादसे में झुलस गया है, जिसे पुलिस पेट्रोलिंग वैन से अंबेडकर अस्पताल भेजा गया है। दो और लोगों को भी चोट आने की खबर मिली है। सिलेंडर में धमाका कैसे हुआ ये पता नहीं चल सका है। ये मकान गांव से आउटर पर स्थित था, इसके आस-पास ज्यादा मकान नहीं थे। फायर फाइटिंग के दौरान इस इलाके की बिजली काट दी गई है, लपटें शांत हुई तो काफी देर तक धधकते मकान पर पानी की बौछार से रेस्क्यू टीम से इसे ठंडा किया।

खबरें और भी हैं…

छत्तीसगढ़ | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

प्रशासन की अनुमति के बाद अब मरीजों की करेंगी सहायता: नाच-गाना छोड़ ट्रांसजेंडर चिन्मयी कोविड टेस्ट सेंटर में दे रहीं सेवा, 400 बुजुर्गों को लगवाया टीका

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप रायपुरएक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *