Breaking News

धोखाधड़ी: कार बेचने के बहाने ठग लिए 1.28 लाख रुपए; ओएलएक्स पर पिंजौर के युवक को बनाया शिकार

पंचकूला2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

ओएलएक्स पर ऑल्टो कार बेचने के नाम पर पिंजौर के मनोज कुमार से 1.28 लाख रुपए ठग लिए गए। इस मामले में आरोपी ने खुद को सीआईएसएफ का स्टाफ बताकर ऑनलाइन ठगी को अंजाम दिया। पिंजौर के धर्मपुर निवासी मनोज कुमार ने ओएलएक्स पर कार का विज्ञापन देखा, जिसकी क़ीमत डेढ़ लाख रुपए बताई गई थी।

ऑनलाइन दिए गए मोबाइल नंबर पर मनोज ने कॉल की तो कार बेचने वाले ने खुद को सीआईएसएफ का स्टाफ बताते हुए अपना आईकार्ड उसे वॉट्सएप पर भेजा। उसके बाद कार को लेकर बात हुई और आरोपी ने कार की अंतिम क़ीमत 1.28 लाख बताई। मनोज ने भरोसा कर आरोपी के बैंक अकाउंट में 1.28 लाख रुपए जमा करवा दिए।

पैसा जमा करवाने के बाद से आरोपी का मोबाइल स्विच ऑफ़ है। मनोज ने मामले की शिकायत पिंजौर थाने में दी है। वर्दी और बच्चों की क़सम खाई तो भरोसा कर पैसा जमा करवा दिया : पीड़ित मनोज कुमार ने बताया कि आरोपी ने खुद को सीआईएसएफ का स्टाफ बताते हुए चंडीगढ़ से हैदराबाद तबादला होने के बात कही। साथ ही उसने वर्दी और बच्चों की क़सम खा के कहा की वह झूठ नहीं बोल रहा है। पैसा खाते में जमा करवाते ही कार दे देगा।

कुल 10 ट्रांजेक्शन में जमा करवाए 1.28 लाख रुपए

मनोज ने बताया- आरोपी ने गूगल पे नंबर और अपना एचडीएफसी बैंक का खाता नंबर पैसा जमा करवाने के लिए दिया था। पैसा जमा करने से पहले मेरी पत्नी ने भी आरोपी से बात की लेकिन कोई शक नहीं हुआ। कुल 9 ट्रांजेक्शन में गूगल पे में 1.07 लाख रुपए और बैंक खाते में 21,000 रुपए जमा करवाए।

खबरें और भी हैं…

चंडीगढ़ | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

पार्क में दोपहर 3 बजे की घटना: जालंधर में पेड़ पर फंदा लगा लटका युवक; लोगों ने बचाकर पुलिस के हवाले किया

जालंधरएक घंटा पहले कॉपी लिंक खुदकुशी की कोशिश करने वाले युवक को अस्पताल लेकर जाती …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *