Breaking News

नियमों का उल्लंघन: शहर में शराब की बिक्री देर रात तक बदस्तूर जारी

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बठिंडा20 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बठिंडा में शायद शराब जरूरी वस्तुओं में शुमार हो गई है? जनाब यह हम नहीं कह रहे, बल्कि शहर में लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन कर रहे शराब के ठेकों को देखकर यह नजर आता है। जहां शहर में पांच बजे सभी दुकानों को बंद करने का नियम लागू हो चुका है, वहीं दूसरी तरफ शराब की दुकानों पर शायद यह लागू नहीं है। अगर ऐसा होता तो 5 बजे के नियम के विपरीत 6.30 बजे तक शराब की दुकानों के शटर खुले नहीं रहते।

सिस्टम यहीं नहीं रुकता, अधिकतर शराब की दुकानों के शटरों में मध्य में एक खाली जगह रखी हुई है, जहां दुकान के अंदर बैठा वर्कर किसी के भी शराब मांगने पर महंगे भाव में उसे शराब मुहैया करवाता है। रेलवे स्टेशन, मछली मार्केट, कोर्ट रोड आदि अधिकांश शराब की दुकानों में ऐसा ही जुगाड़ किया गया है जिसमें लॉकडाउन के नियमों को धत्ता बताया जा रहा है। हालांकि रात को दुकान के अंदर बैठ शराब बेचने का काम रात 12 बजे भी जारी रहता है, लेकिन इस पर कर व आबकारी विभाग का कोई कंट्रोल नहीं है तथा सब कुछ पता होने के बावजूद कोई अधिकारी इस पर एक्शन को तैयार नहीं है। इस बारे में बात करते हुए एसएसपी भूपिंदरजीत सिंह विर्क ने कहा कि शहर में दुकानों को बंद करने का समय शाम 5 बजे है। अगर 6.30 बजे तक भी शराब की दुकानें खुली रहती हैं तथा रात को भी शराब बेची जा रही है तो वह इस पर एक्शन जरूर लेंगे।

खबरें और भी हैं…

पंजाब | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

पंजाब बोर्ड ने घोषित किया रिजल्ट: बच्चों की मौजां ही मौजां… बिना परीक्षा दिए 10वीं के 99.93 प्रतिशत और 8वीं के 99.88 प्रतिशत विद्यार्थी पास

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप मोहाली3 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *