Breaking News

न्याय की गुहार: थानेदार रूपा तिर्की के माता-पिता सीएम से मिले, बाेले- रूपा बहन जैसी; उसे जरूर न्याय मिलेगा

रांची4 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

फाइल फोटो

  • रूपा की मां पद्मावती उरांव और पिता देवानंद तिर्की ने कहा कि रूपा की हत्या हुई

साहिबगंज महिला थाना प्रभारी रातू निवासी रूपा तिर्की की माैत काे लेकर उनके माता-पिता शुक्रवार काे मुख्यमंत्री हेमंत साेरेन से मिले। दाेषियाें के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने और न्याय दिलाने की गुहार लगाई। उनके साथ विधायक बंधु तिर्की भी थे। रूपा की मां पद्मावती उरांव और पिता देवानंद तिर्की ने कहा कि रूपा की हत्या हुई है। अब तक की जांच से वे संतुष्ट नहीं हैं।

इसलिए पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कराकर दाेषियाें पर कड़ी कार्रवाई करें। इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि रूपा उनकी बहन के समान थी। आदिवासी समाज की एक बेहतर पुलिस अफसर की माैत से मर्माहत हूं। उन्हें न्याय जरूर मिलेगा। पूरे मामले की निष्पक्ष और विस्तृत जांच हो, इसके लिए एक सदस्यीय जांच आयोग का गठन किया गया है। झारखंड हाईकोर्ट के पूर्व चीफ जस्टिस विनोद कुमार गुप्ता इस मामले की विस्तृत जांच कर अपनी रिपोर्ट देंगे। इसमें जिस किसी की भी संलिप्तता होगी या दोषी पाए जाएंगे, उन्हें किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। उनके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं…

झारखंड | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

झारखंड में वीकेंड वैक्सीनेशन: एक दिन में 100000 से ज्यादा लोगों को लगा कोरोना का टीका, पिछले सप्ताह अधिकतम 92 हजार को टीका लगाने का था रिकॉर्ड

रांची38 मिनट पहले कॉपी लिंक 11 जून तक झारखंड में 4131501 लोगों को टीके की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *