Breaking News

पंथक शख्सियत का खौफनाक कदम: लुधियाना में गुरुद्वारे के पूर्व प्रधान ने फंदा लगाकर गंवाई जान, सुसाइड नोट में सरपंच पर परेशान करने का आरोप

  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Ludhiana: Former Head Of Gurdwara Lost His Life By Hanging, Accusing Sarpanch Of Harassing In Suicide Note

लुधियाना14 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

लुधियाना में शुक्रवार को एक गुरुद्वारे के पूर्व प्रधान द्वारा आत्महत्या कर लिए जाने का मामला सामने आया है। -सिंबॅलिक इमेज

लुधियाना में शुक्रवार को एक गुरुद्वारे के पूर्व प्रधान द्वारा आत्महत्या कर लिए जाने का मामला सामने आया है। सुसाइड नोट में उसने गुरुद्वारे के रिकॉर्ड को लेकर सरपंच पर परेशान करने के आरोप लगाए हैं। सुसाइड नोट को जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेजा है। रिपोर्ट आने के बाद उसकी सच्चाई पता चलेगी। उसके रिश्तेदारों के बयान पर फिलहाल धारा 174 के तहत कार्रवाई की गई है। सुसाइड नोट को जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेज दिया गया है।

घटना जिले के गांव कालख की है, जहां अजीत सिंह (65) ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। सूचना के बाद थाना सदर की पुलिस ने मौके का मुआयना किया। इस मामले की जांच कर ASI प्रीतपाल सिंह का कहना है कि बुजुर्ग गांव में अकेला रहता था। वह अविवाहित था। खेतीबाड़ी के लिए उसने जमीन ठेके पर ली थी। वह गांव के गुरुद्वारे का पूर्व प्रधान था। उसने घर के बरामदे में फंदा लगाकर खुदकुशी की है। गांव के लोगों ने उसका शव देखकर पुलिस को सूचित किया है।

घटनास्थल से सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है। इसमें उसने गुरुद्वारे के रिकॉर्ड को लेकर सरपंच पर परेशान करने के आरोप लगाए हैं। सुसाइड नोट को जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेजा है। रिपोर्ट आने के बाद उसकी सच्चाई पता चलेगी। उसके रिश्तेदारों के बयान पर फिलहाल धारा 174 के तहत कार्रवाई की गई है। सुसाइड नोट को जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं…

पंजाब | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

विरोध प्रदर्शन: रैनक बाजार और घरों के ऊपर से निकलतीं तारें शिफ्ट न होने पर कौंसलर 16 जून को देंगे धरना

जालंधर4 घंटे पहले कॉपी लिंक रैनक बाजार में तीन माह पहले मंजूर हुए बिजली की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *