Breaking News

पटना सिटी में मर्डर: युवक के सिर में अपराधियों ने मारीं दो गोलियां, मां बोली-एक व्यक्ति आया और मेरे बेटे को बुलाकर ले गया, फिर कर दी गई हत्या

पटना3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

अस्पताल में मृत युवक की रोती-बिलखती मां।

लॉकडाउन में अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। पटनासिटी में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। एक के बाद एक अपराधियों ने युवक के सिर में दो गोलियां मार दीं, जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गई। हत्या के बाद अपराधी बड़े आराम से फरार हो गए। यह वारदात पटना सिटी के खाजेकला थाना के तहत पक्की गौरया इलाके का है। जिस युवक की हत्या की गई है, उसका नाम राजा चौधरी है।

गोलियों की आवाज से इलाके में दहशत

अचानक गोली चलने की आवाज सुनकर इलाके में दहशत फैल गया। कुछ लोग अपने घरों से बाहर निकले तो राजा चौधरी को गली की सड़क पर पड़ा हुआ देखा। फिर वारदात की जानकारी परिवार वालों को हुई। वारदात स्थल से घर कुछ ही दूर पर है। जैसे ही मां और परिवार के दूसरे सदस्यों को पता चला, वे भागे-भागे वहां पहुंचे। राजा चौधरी की बॉडी को लेकर गुरु गोविंद सिंह हॉस्पिटल पहुंचे। वहां पर डॉक्टर ने उसकी मौत की पुष्टि कर दी।

हॉस्पिटल में खूब हुआ हंगामा
हॉस्पिटल में परिवार वालों के साथ-साथ काफी संख्या में इलाके के लोग जुट गए। हॉस्पिटल के अंदर से लेकर बाहर तक इलाके के लोगों की भीड़ जुट गई। अपने बेटे को हमेशा के लिए खो चुकी मां धर्मशीला देवी चींखने-चिल्लाने लगी। रो-रो कर हाल बुरा हो रहा था। उसी हालत में मां ने बताया कि रात 8 बजे के करीब एक व्यक्ति उनके घर आया था। वही, उनके बेटे राजा को बुलाकर बाहर ले गया था। इसके कुछ देर बाद ही उसे गोली मार दी गई।

पुलिस को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा

दूसरी तरफ, वारदात की जानकारी मिलते ही पटना सिटी के SDPO और खाजेकला थाना की टीम मौके पर पहुंची। वारदात स्थल की जांच के साथ पुलिस टीम हॉस्पिटल भी गई। वहां पर पुलिस को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा। परिवार के लोग पुलिस से हत्यारों को पकड़ने की मांग करने लगे। इस वारदात पर सिटी SP ईस्ट जितेंद्र कुमार का कहना है कि आपसी विवाद के चक्कर में राजा चौधरी की हत्या हुई है। इसका भी आपराधिक रिकॉर्ड रहा है, जिसे खंगाला जा रहा है। कई दफा जेल की हवा भी खा चुका था। गोली मारने वाला शख्स भी जान-पहचान का है। परिवार ने कुछ लोगों का नाम बताया है। उस एंगल पर जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही इसमें लीड मिलने की संभावना है।

खबरें और भी हैं…

बिहार | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

नौकरी के लिए जान हथेली पर: कैमूर में ANM बहाली के लिए टूट पड़ी हजारों की भीड़, किसने-किसको संक्रमित किया पता नहीं

कैमूर7 मिनट पहले कॉपी लिंक कैमूर में ANM बहाली के लिए उमड़ी भीड़। अभी कोरोना …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *