Breaking News

पत्नी का मर्डर करने की कोशिश: शराब पीने पर टोकती थी बीवी, इसी बात से झुंझलाकर उठाया हथौड़ा और फोड़ दिया महिला का सिर

रायपुर10 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

मनहर निषाद अपने ही मोहल्ले में घूमता मिला और पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर लिया।

रायपुर पुलिस ने शुक्रवार को एक ऐसे पति को गिरफ्तार किया जो अपनी पत्नी की ही जान का दुश्मन बना बैठा था। गुरुवार की रात इसने हथौड़ा मारकर अपनी पत्नी की जान लेने की कोशिश। मामला खम्हारडीह इलाके के चंडी नगर का है। पति-पत्नी में हुई अनबन खूनी संघर्ष में बदल गई। महिला को हथौड़ा मारकर आरोपी भाग गया था। इसके बाद उसके रिश्तेदार और पड़ोसी महिला को अस्पताल लेकर गए। पुलिस को सूचित किया गया। अब आरोपी पति को पकड़कर पुलिस ने कोर्ट में पेशकर जेल भेज दिया है।

शराब की बात को लेकर हर रोज होता था झगड़ा
खम्हारडीह पुलिस के मुताबिक इस घटना में गंभीर रूप से घायल महिला पार्वती फिलहाल खतरे से बाहर है। इसके पति मनहर निषाद ने पूछताछ में बताया कि शराब की बात को लेकर आपस में हमेशा इनका झगड़ा होता था। मजदूरी करने वाला मनहर लॉकडाउन के बाद से ही खुली शराब दुकानों से शराब लेकर आता और घर पर पीने के बाद पत्नी से बदसलूकी किया करता था।

कुछ दिन पहले पार्वती ने अपने भाइयों को घर बुलाया था। महिला के भाइयों ने मनहर को समझाया था कि वो नशे की लत पर काबू पाए ताकि उसका परिवार न बिखरे। तब भी मनहर का रिश्तेदारों से उस वक्त भी झगड़ा हो गया। गुरूवार की शाम जब फिर से घर पर मनहर शराब पीने लगा तो पत्नी ने टोक दिया। इसके बाद दोनों के बीच तीखी कहासुनी हो गई। अपने औजार में रखे हथौड़े से इस शराबी पति ने पत्नी पर जानलेवा वार कर दिया।

महासमुंद में एक दिन पहले इसी वजह से 6 मौतें
शराबी पति की हरकतों से तंगआकर महासमुंद में एक महिला ने अपनी 5 बेटियों के साथ ट्रेन के सामने कूद कर जान दे दी। महिला अपने पति के शराब पीने की वजह से परेशान थी। बच्चियों की अच्छी परवरिश चाहती थी। तंग आकर वो बेटियों को रेलवे ट्रैक पर ले गई और ट्रेन से टकराकर जान दे दी। इस सामूहिक आत्महत्या की घटना पर डॉ रमन सिंह ने प्रदेश की सरकार से कहा कि गंगाजल हाथ में लेकर शराबबंदी का जो कांग्रेस ने वादा किया था, अगर वो निभा देते तो आज यह 6 जानें बच जाती। याद रखिये! आपके इस विश्वासघात के लिए छत्तीसगढ़ की माताएं-बहनें आपको कभी माफ नहीं करेंगी।

खबरें और भी हैं…

छत्तीसगढ़ | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

लॉकडाउन से राहत मिली पर सावधान रहना जरूरी: दो माह बाद शाम सात बजे तक खुले बाजार, हर तरफ लगा जाम

रायपुरएक घंटा पहले कॉपी लिंक लॉकडाउन के करीब दो महीने के बाद शहर के बाजार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *