Breaking News

पूछताछ: टेल्को के मदर टेरेसा वेलफेयर ट्रस्ट से भागीं दो नाबालिग बिरसानगर से बरामद, संचालक पर लगाया शोषण का आरोप

जमशेदपुर20 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

फाइल फोटो

  • पुलिस ट्रस्ट में रहने वाली दूसरी बच्चियाें से पूछताछ कर सच्चाई जाने, फिर कार्रवाई हो- ट्रस्ट संचालक
  • पुलिस ने इस संबंध में कुछ भी बताने से इंकार किया

टेल्को के घोडाबांधा स्थित मदर टेरेसा वेलफेयर ट्रस्ट में तीन साल से रह रहीं बागबेड़ा व आदित्यपुर की दो नाबालिग लड़कियां शनिवार दाेपहर 1.30 बजे भाग गई। एक नाबालिग के पास मोबाइल फाेन था। जिसके आधार पर पुलिस ने दोनों को रविवार देर शाम बिरसानगर जोन 2बी से बरामद किया। पूछताछ में बागबेड़ा की नाबालिग ने ट्रस्ट संचालक हरपाल सिंह थापर पर याैन शाेषण करने का आरोप लगाया। कहा कि इसीलिए दाेनाें भागी हैं। एएसपी सिटी कुमार गौरव ने थाना पहुंचकर रात में नाबालिग का बयान लिया।

दोनों नाबालिग को महिला थाना में रखा गया है। पुलिस ने इस संबंध में कुछ भी बताने से इंकार किया। इधर, ट्रस्ट के संचालक हरपाल सिंह थापर ने कहा कि बच्ची जाे आरोप लगा रही है उसकी जांच होनी चाहिए। ट्रस्ट में रहने वाली अन्य लड़कियाें से छानबीन कर सच्चाई सामने आने के बाद ही आगे की कार्रवाई हो। उन्होंने कहा कि बागबेड़ा की लड़की के पिता की माैत हो चुकी है। उसकी मां, चाचा और अन्य कोई रिश्तेदार उसे रखना नहीं चाहता है। तीन साल पहले वह ट्रस्ट में आई थी। उसका दाखिला सुंदरनगर कस्तूरबा विद्यालय में कराया गया। वह 10वीं की पढ़ाई कर चुकी है। पिछले दो साल से लॉकडाउन की वजह से ट्रस्ट में रह रही है। वहीं, आदित्यपुर की लड़की पिछले चार साल से ट्रस्ट में रह रही थी। उसकी कई बार काउंसिलिंग की गई। लेकिन उसके आचरण पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा।

खबरें और भी हैं…

झारखंड | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

जमशेदपुर में दर्दनाक हादसा: डैम में बिजली का हाईटेंशन तार टूट कर गिरा, नहा रहे दो सगे भाई समेत 4 की मौत, आक्रोशित लोगों ने NH-33 किया जाम

Hindi News Local Jharkhand Electricity High Tension Wire Fell In The Dam, 4 Including Two …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *