Breaking News

पूर्व सीएम बेअंत सिंह की हत्या का मामला: जगतार सिंह हवारा की जमानत याचिका हाईकोर्ट में खारिज

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चंडीगढ़कुछ ही क्षण पहले

  • कॉपी लिंक

अन्य आरोपियों को 27 मई 2010 को दोषमुक्त कर दिया गया था।

  • ‘गंभीर अपराध में जमानत का लाभ नहीं दे सकते’

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री बेअंत सिंह की हत्या मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहे आतंकी जगतार सिंह हवारा की नियमित जमानत याचिका पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट ने खारिज कर दी। जस्टिस अलका सरीन ने याचिका खारिज करते हुए कहा कि हवारा पर गंभीर आरोप हैं और पूर्व मुख्यमंत्री की हत्या के मामले में उसे आजीवन कारावास की सजा दी गई है। ऐसे में नियमित जमानत याचिका का लाभ नहीं दिया जा सकता।

हवारा की तरफ से याचिका दायर कर कहा गया कि उसके खिलाफ 11 जुलाई 2005 को देश के खिलाफ बगावत कर युद्ध की तैयारी करने और आतंकवाद को बढ़ावा देने के आरोपों पर चंडीगढ़ सेक्टर 17 थाने में केस दर्ज किया गया था। इस मामले में अभी उसके खिलाफ सुनवाई शुरू नहीं हुई है जबकि अन्य आरोपियों को 27 मई 2010 को दोषमुक्त कर दिया गया था। पैरोल का लाभ दिए जाने को लेकर दाखिल इस अर्जी पर सुनवाई के लिए वह इस मामले में जमानत की की मांग कर रहा है। चंडीगढ़ प्रशासन की तरफ से जमानत याचिका के विरोध में कहा गया कि हवारा खतरनाक अपराधी है और उसके खिलाफ 37 आपराधिक मामले दर्ज हैं।

खबरें और भी हैं…

पंजाब | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

पंजाब सरकार पर फूटा गुस्सा: इलेक्ट्रिक शॉप मालिक बोले-हमारा स्टॉक भरा पड़ा है, दुकानें खोलने दे सरकार, कांग्रेसी विधायक बोले-अफसरों से बात करूंगा

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप जालंधर37 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *