Breaking News

प्रयागराज में हैवानियत की भी हदें पार: लड़की ने शादी से इंकार किया तो भाई के साले ने गला घोंटकर हत्या की, फिर शव के साथ किया दुष्कर्म; तालाब में फेंककर पत्थरों से दबा दी बॉडी

  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Prayagraj
  • Prayagraj Murder And Rape Case Latest Updates । Strangulation Murder And Then Defloration With Dead Body When Girl Refusing To Marry In Prayagraj Uttar Pradesh

प्रयागराज3 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बीते बुधवार को युवती का शव तालाब में मिला था। वह उससे एक दिन से लापता थी।

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां दो दिन पहले मृत मिली युवती की हत्या का राजफाश हो गया है। दावा है कि युवती के भाई के साले ने एकतरफा प्यार में उसकी हत्या की थी। युवक ने युवती पर शादी का दबाव बनाया, लेकिन उसने इंकार कर दिया। इससे खुन्नस खाए युवक ने उसके साथ ज्यादती करने की कोशिश की, लेकिन लड़की ने विरोध किया। उसने घर वालों को बता देने की धमकी दी। इस पर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। फिर शव के साथ दुष्कर्म कर उसका शव तालाब में फेंककर पत्थरों से दबा दिया। लेकिन दो जून को युवती का तालाब में उतराया हुआ बरामद हुआ।

31 मई को थी शादी, उसी दिन लापता हुई थी

खीरी थाना अंतर्गत डाबर हरदिया गांव निवासी एक युवक की ससुराल कोरांव थानां क्षेत्र के भैसोड़ गांव में है। 30 मई को वह अपनी 18 साल की बहन और पत्नी, बच्चों को लेकर ससुराल गया था। वहां पर युवक के साले की शादी थी। 31 मई को शादी के कार्यक्रम में उसकी बहन डांस कर रही थी। इस पर भाई ने बहन को डांटा तो वह वहां से चली गई। उसके बाद उसका कुछ पता नहीं चला। परिवार वाले उसके खोजबीन करते रहे। दो दिन बाद दो जून को उसका शव गांव के बाहर तालाब में अर्धनग्न हालत में मिला था।

मोबाइल के लोकेशन से खुल गया राज

पुलिस की पड़ताल में मृतका के भाई के दूसरे साले रोहिणी कुशवाहा की भूमिका संदिग्ध मिली। पुलिस ने उसकी कॉल डिटेल खंगाली और मौके का निरीक्षण किया तो पता चला कि जिस वक्त लड़की गायब हुई, उसके एक डेढ़ घंटे बाद तक रोहिणी के मोबाइल की लोकेशन तालाब के आसपास थी। उसी शक के आधार पर पुलिस ने रोहिणी प्रसाद को गुरुवार रात में उठाकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सारी कहानी बयां कर दी।

बताया कि वह लड़की से एक तरफा प्यार करता था। उससे शादी करना चाहता था, लेकिन लड़की न तो उससे प्यार करती थी और न शादी करना चाहती थी। 31 मई की शाम को जब वह संगीत कार्यक्रम में डांस कर रही थी तो रोहिणी ने उसे इशारे से तालाब के किनारे बुलाया था। वहां पर एक बार फिर रोहिणी ने लड़की के सामने शादी का प्रस्ताव दिया। लड़की ने मना किया तो वह उससे ज्यादती करने की कोशिश करने लगा।

विरोध करने पर उसने लड़की की गला दबाकर हत्या कर दी और हत्या के बाद उसकी लाश के साथ रेप किया और लाश को तालाब में डालने के बाद उस पर कई पत्थर रख दबा दिया, ताकि लाश पानी में उतराकर बाहर न दिखे।

कबूल किया जुर्म, आज जेल भेजा जाएगा

एसपी यमुनापार सौरभ दीक्षित ने बताया कि रोहिणी प्रसाद को मोबाइल कॉल डिटेल के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उसने अपना जुर्म कुबूल लिया है। एक तरफा प्यार का मामला सामने आया है। अभी पूछताछ की प्रक्रिया चल रही है। पूरी होने के बाद दिखा पड़ी करके उसे जेल भेजा जाएगा।

खबरें और भी हैं…

उत्तरप्रदेश | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

वाराणसी के छात्रों के लिए अच्छी खबर: IGNOU में नए सत्र में दाखिला लेने के लिए 15 जुलाई तक कर सकते हैं आवेदन, अधिक जानकारी के चेक करे वेबसाइट

वाराणसी18 मिनट पहले कॉपी लिंक शनिवार को ऑनलाइन प्रवेश की प्रक्रिया के संबंध में जानकारी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *