Breaking News

बच्चे की दास्तां सुनकर दिल दहल जाएगा: 16 साल के कुनाल को गर्म सरिए और चिमटे से टॉर्चर करता था डेरा संचालक, मासूम ने खुद बचाई अपनी जान

  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Dera Operator Used To Torture 16 year old Kunal With Hot Rods And Tongs In Bathinda Of Punjab

बठिंडा17 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पीड़ित कुनाल शर्मा, जो पुलिस को अपनी कहानी सुनाते-सुनाते रो पड़ा।

आजकल लोगों में इंसानियत तो दूर, दिल और दर्द नाम की चीज भी नहीं रह गई है। पंजाब के बठिंडा जिले के भगता भाई इलाके में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। एक डेरा संचालक पर आरोप लगे हैं, जो 16 साल के बच्चे को गर्म सरिए और चिमटे से टॉर्चर करता था। बच्चे ने हिम्मत दिखाते हुए डेरे से भागकर अपनी जान बचाई। आरोपी का नाम जगराज सिंह उर्फ राजू है, जो गांव गुरुसर में एक डेरे का संचालक है। पीड़ित बच्चे ने पुलिस को शिकायत दी है, जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

मामले की पुष्टि थाना प्रमुख हरबंस सिंह ने की है। पुलिस को दी शिकायत में कुनाल शर्मा ने बताया कि वह दिल्ली का रहने वाला है, लेकिन पांच साल पहले घर से भाग आया था। वह पंजाब आ गया और अमृतसर में रहने लगा। वहां उसकी मुलाकात आरोपी राजू से हुई, जो उसे अपने साथ अपने डेरे में ले आया। लेकिन वह उसके साथ ऐसा करेगा, सोचा नहीं था। वह बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचाकर भागा। तपती धूप में नंगे पांव भागते हुए एक गुरलाल सिंह नामक शख्स ने देख लिया और पानी पिलाया। फिर उसके पूछने पर उसने सारी बात बताई।

गुरलाल ने अपने कुछ दोस्तों की मदद से दिल्ली की एक संस्था से संपर्क किया, जिन्होंने कुनाल का घर ढूंढ लिया। अब जल्दी ही कुनाल को उसके परिजनों को सौंप दिया जाएगा। अपील है कि अगर आपके आसपास इस तरह का मामला सामने आए तो पुलिस से संपर्क करें। ऐसा करके आप किसी की जान बचा सकते हैं।

खबरें और भी हैं…

पंजाब | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

कपूरथला से डिलीवरी देने आए थे करतारपुर: 200 ग्राम हेरोइन समेत 2 युवक अरेस्ट, थोड़े वक्त में ज्यादा कमाई के लालच में तस्कर बने 12वीं पास बेरोजगार

Hindi News Local Punjab Jalandhar 2 Youth Arrested Including 200 Grams Of Heroin, Smugglers Became …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *