Breaking News

बांका के बाद अब अररिया में बम विस्फोट: बैरछाही में बम फटने से अधेड़ का हाथ तलहठी से अलग होकर गिरा, स्थिति गंभीर; पुलिस के हाथ लगे 2 जिंदा बम

अररिया4 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

घायल के आसपास लगी ग्रामीणों की भीड़।

बांका के मदरसा में बम विस्फोट के बाद अब अररिया के बैरगाछी OP के रामपुर पूर्वी पंचायत में बम फटा है। बुधेश्वरी गांव में बम फटने से एक अधेड़ का हाथ बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। उसका दायां हाथ तलहठी से अलग हो गया। बम विस्फोट में वह बुरी तरह घायल हो गया। अत्यधिक रक्तश्राव से उसकी गंभीर स्थिति बनी हुई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल प्रभाव से मौके पर पहुंची। घटनास्थल से पुलिस को दो जिंदा बम हाथ लगे हैं।

पुलिस ने बताया कि गुरुवार देर रात बैरछाही में बम फटा, जिसमें मो. अबुल के पुत्र अफरोज का हाथ क्षतिग्रस्त हो गया है। गंभीर हालत में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत देखते हुए उसे निजी अस्पताल रेफर कर दिया है। इधर, बमबाजी से इलाके के लोगों में दहशत का माहौल है। ग्रामीणों ने बताया कि देर रात अचानक हुई आवाज से लोग सहम उठे। लोग अपने घरों से निकलकर सड़क पर पहुंचे तो घटना की जानकारी मिली। वहीं घटनास्थल पर अफरोज के घर से दो सौ मीटर पूरब में पुलिस ने लावारिश हालात में दो जिंदा बम भी बरामद किया है। पुलिस ने तुरंत ही दोनों बम को निष्क्रिय कर दिया।

छानबीन में जुटी पुलिस इस घटना के बाद गांव के लोग काफी दहशत में हैं। घटना को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। पुलिस इस घटना की तह तक जाने के लिए बारीकी से पड़ताल करने में जुटी है। हालांकि पुलिस को घटना के संबंध में कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है। ना ही घायल अफरोज का फर्दबयान ही विस्तार से पुलिस ले सकी है। इधर बैरगाछी ओपीध्यक्ष हरेंद्र कुमार ने बताया कि मामला संदिग्ध है। पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर पड़ताल कर रही है। जल्द मामले का उद्भेदन कर घटना में शामिल आरोपियों की पहचान कर लेने की बात कही।

खबरें और भी हैं…

बिहार | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

30% लोगों को हीमोग्लोबिन कम: ​​​​​​रक्तदान के लिए आए 235 लोगों में 163 निकले फिट, 489 लोगों की जान बचाने का हो गया इंतजाम

Hindi News Local Bihar Coronavirus Hemoglobin; 30% People In Bihar Have Been Found Low Hemoglobin …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *