Breaking News

बाड़मेर पुलिस की सख्ती: पुलिस के फ्लैग मार्च को देख बाजारों में बैठे लोग इधर-उधर दुबके, बेवजह घूमने वालो पर पुलिस ने भांजी लाठियां

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बाड़मेर30 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बाड़मेर सब्जी मण्डी में युवक पर

कोरोना की दूसरी लहर को रोकने के लिए जन अनुशासन पखवाड़ा चलाया जा रहा है। पखवाड़े के तीन दिन बचे हैं लेकिन लोग अभी भी गंभीर नहीं हैं। पुलिस अभी तक बिना कारण बाहर घूमने वालों को समझा रही थी और चालान काट रही थी, लेकिन शुक्रवार को तय समय 11 बजे के बाद बेवज़ह घूमने वालो पर बल प्रयोग करते हुए लाठियां भी भांजीं।

बाड़मेर में पुलिस-प्रशासन कोरोना संक्रमण रोकने के लिए प्रयास कर रहे हैं। कोतवाल और ग्रामीण थानाधिकारी के नेतृत्व में पुलिस ने शुक्रवार को अहिंसा सर्किल से फ्लैग मार्च निकाला जो स्टेशन रोड़, गांधी चौक, ढाणी बाजार, इलुजी बाजार, पीपली चौक, महावीर चौराहा, चौहटन सर्किल से सिणधरी सर्किल अहिंसा सर्किल तक निकाला।

बाजारों में बेवजह बैठे लोग पुलिस को देखकर भागते दिखे। पुलिस पिछले करीब 15 दिनों से आम लोगों, दुकानदारों से समझाइश कर चालान काट रही थी। अब पुलिस प्रशासन सख्ती के मूड में नजर आया। बेवजह घूमने वालों पर लाठियां भी भांजीं।

दुकानदार और आमजन मानने को तैयार नही

जन अनुशासन पखवाड़े में अभी भी लोग अनुशासित नजर नहीं आ रहा है। कोरोना गाइडलाइन पालना नहीं कर रहे हैं। प्रतिबंधित दुकानें भी खुली नजर आई। पुलिस द्वारा बार-बार समझाइश करने के बावजूद भी लोग बाज नहीं आ रहै हैं।

महावीर सर्किल के पास कुछ लोग एकत्रित होकर बैठे थे तब कुछ लड़के भाग गये तो एक लड़के पर पुलिस ने लाठी चलाई। वही सब्जी मंडी में दुकानदार निर्धारित समय के बाद सब्जियां व फल बेच रहे थे तभी पुलिस को देख दुकानदार दुकाने छोड़कर भागते नजर आये। सब्जी मंडी में बेवजह घूमने वाले युवकों पर भी लाठियां भांजीं।

खबरें और भी हैं…

राजस्थान | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

अलवर में पेट्राेल 100 रुपए पार: 18 मई से पट्रोल के भाव 100 रुपए 05 पैसे प्रति लीटर पहुंचे,  14 दिन में ही 2 रुपए 41 पैसे भाव बढ़ गए, डीजल भी पीछे-पीछे

Hindi News Local Rajasthan Alwar From May 18, The Price Of Petrol Reached 100 Rupees …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *