Breaking News

बिगड़ा मौसम: सूबे में कई जगह आंधी, पटियाला में छत गिरी, 2 बच्चों समेत 4 मरे

जालंधर4 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पावरकाॅम के अधिकारी शुक्रवार सुबह तक तकनीकी दिक्कतें खत्म करने में जुटे थे।

  • कई जिलों में ब्लैकआउट

सूबे में वीरवार देर रात करीब 70 किमी की रफ्तार से चली आंधी ने पटियाला, अमृतसर, जालंधर, गुरदासपुर, तरनतारन, लुधियाना, पटियाला, कपूरथला, समेत कई जिलों में भारी तबाही मचाई। राजपुरा के दानामंडी इलाके में छत गिर जाने से 2 बच्चों समेत एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं तूफान से 2 अन्य लोगों की मौत भी हुई।

सन्नौर में भी एक व्यक्ति के तूफान के दौरान मारे जाने की खबर है। खन्ना और आसपास के गांवों में तूफान से जहां 15 फैक्ट्रियों के शेड-दीवारें गिर गईं। दो घरों की छतें गिर गईं। तूफान से रात से हुआ ब्लैक आउट शुक्रवार शाम तक जाकर कुछ हद तक सामान्य हो पाया। गांव सलाना में पशुओं के बाड़े का शेड गिर गया। जबकि इकोलाहा में घर की छत गिरने से पांच लोग घायल हुए हैं। आंधी से अमृतसर, तरनतारन, गुरदासपुर पटियाला में पावरकॉम को भारी नुकसान हुआ। ए वेणु प्रसाद सीएमडी पीएसपीसीएल ने बताया कि सैकड़ों ट्रांसफार्मर गिरने और पेड़ उखड़ने से कई इलाकों में ब्लैक आउट हो गया।

पावरकाॅम के अधिकारी शुक्रवार सुबह तक तकनीकी दिक्कतें खत्म करने में जुटे थे। करीब 25 करोड़ का नुकसान हुआ है। उधर, शुक्रवार देर रात अमृतसर व जालंधर में फिर तेज आंधी चली। जालंधर में बूंदाबांदी भी हुई। मौसम विभाग के अनुसार अगले 24 घंटे कई जगह आंधी चल सकती है।

खबरें और भी हैं…

पंजाब | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

जालंधर में सरपंच से वसूला ‘गुंडा टैक्स’: गांव में गली-नाली बनाने के लिए पंचायती जमीन से ला रहे थे मिट्‌टी, ट्रैक्टर रोक डरा-धमका वसूले 5 हजार

Hindi News Local Punjab Jalandhar To Make A Gully And Drain In The Village, The …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *