Breaking News

बेलगाम अपराधी: वारंटी को पकड़ने गई पुलिस से हाथापाई, पिटाई से मुंशी जख्मी

भागलपुर2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • मोजाहिदपुर के जरलाही मोहल्ले का मामला

मोजाहिदपुर के जरलाही मोहल्ले में वारंटी पवन तांती को पकड़ने गई मोजाहिदपुर पुलिस के साथ स्थानीय लोगों ने हाथापाई की और मुंशी के साथ मारपीट कर जख्मी कर दिया। घटना गुरुवार रात 9 बजे की है। पुलिस ने भारी मशक्कत के बाद वारंटी को गिरफ्तार कर लिया। मामले में हाथापाई करने वालों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का केस दर्ज करने की तैयारी चल रही है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि थाने में वारंट के पेंडिंग रहने के कारण विशेष अभियान चलाकर वारंटियों की गिरफ्तारी के लिए जरलाही मोहल्ले में मोजाहिदपुर पुलिस छापेमारी को गई थी। टीम में जमादार व अन्य पुलिसवालों के साथ मुंशी भी थे। पुलिस ने वारंटी पवन तांती को पकड़ लिया। पकड़े जाने के बाद पवन ने शोर मचाकर बस्ती वालों को जुटा लिया। तब थाने के मुंशी गिरफ्तार वारंटी को पकड़ कर थाने ले जाने लगे तो उनके साथ मारपीट की गई, जिसमें वे जख्मी हो गए। फिर भी मुंशी ने हिम्मत नहीं हारी और साथी पुलिसवालों के सहयोग से वारंटी को गिरफ्तार कर सुरक्षित थाना पहुंचाया।

छापेमारी के दौरान पुलिस पर लगातार हो रहे हमले
बता दें कि हाल के दिनों में पुलिस पर हमले की घटना बढ़ी है। हबीबपुर के शाहजंगी नवटोलिया, सबौर प्रखंड का फतेहपुर गांव, लोदीपुर के बसंतपुर गांव में पुलिस पर हमला और गोलीबारी तक हो चुका है। यहीं नहीं, पुलिस की हिरासत से गिरफ्तार आरोपी तक को छुड़ाकर ग्रामीण ले जा चुके हैं। हर मामले में संबंधित थाने में केस भी दर्ज कराया गया है।

खबरें और भी हैं…

बिहार | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

शारीरिक शिक्षा एवं स्वास्थ्य अनुदेशक का रिजल्ट जारी: जिला शिक्षा पदाधिकारी कार्यालय में फोटो पहचान पत्र दिखाने पर मिलेगा रिजल्ट कार्ड, 2019 में हुई थी परीक्षा

पटना35 मिनट पहले कॉपी लिंक बिहार विद्यालय परीक्षा समिति ने शनिवार को शारीरिक शिक्षा एवं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *