Breaking News

बॉलीवुड ब्रीफ: ‘द फैमिली मैन 2’ की स्ट्रीमिंग आज से, मुरुगादास बना रहे साउथ की सबसे बड़ी मल्टीस्टारर और डिलीवरी के 6 महीने बाद काम पर लौटीं अमृता

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

मनोज बाजपेयी स्टारर मोस्ट अवैटेड वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ की स्ट्रीमिंग आज से अमेजन प्राइम वीडियो पर शुरू हो गई है। ‘द फैमिली मैन 2’ एक स्पाई सीरीज है, जिसमें मनोज बाजपेयी एक काल्पनिक जासूसी संस्था टीएएससी के सीनियर एनालिस्ट श्रीकांत तिवारी के किरदार में नजर आ रहे हैं। एक मिडिल क्लास फैमिली से ताल्लुक रखने वाला श्रीकांत पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में कैसे सामंजस्य बिठाता है, वही इस कहानी को अलग करता है। राज एंड डीके के निर्देशन और प्रोडक्शन वाली इस सीरीज में सामंथा अक्किनेनी की भी अहम भूमिका है।

2. साउथ की सबसे बड़ी मल्टीस्टारर फिल्म बना रहे मुरुगादास
बॉलीवुड के लिए ‘गजनी’, ‘हॉलिडे : अ सोल्जर नेवर ऑफ ड्यूटी’ और ‘अकीरा’ बना चुके डायरेक्टर ए. आर. मुरुगादास अब तमिल और तेलुगु सिनेमा की सबसे बड़ी मल्टीस्टारर फिल्म बनाने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इसके लिए उन्होंने सुपरस्टार कमल हासन और महेश बाबू को अप्रोच किया है। कहा जा रहा है कि महेश बाबू फिल्म में CBI ऑफिसर की भूमिका में दिखाई दे सकते हैं। जबकि कमल हासन एक ऐसे पिता की भूमिका में दिख सकते हैं, जिसके लिए उसकी बेटी ही पूरी जिंदगी है। फिल्म में तमिल और तेलुगु सिनेमा के कई अन्य एक्टर और एक्ट्रेसेस भी नजर आएंगे।

3. डिलीवरी के 6 महीने बाद काम पर लौट आईं अमृता राव
अमृता राव ने पिछले साल नवंबर में बेटे वीर को जन्म दिया था। डिलीवरी के 6 महीने बाद एक्ट्रेस काम पर लौट आई है। हाल ही में उन्होंने एक विज्ञापन के लिए शूटिंग की। बताया जा रहा है कि मेकर्स ने बहुत ही टाइट क्रू के साथ विज्ञापन की शूटिंग की। यह अमृता के लिए बहुत ही अनयूजुअल अनुभव था। क्योंकि पूरी यूनिट पीपीई किट में थी। अमृता को सिर्फ नाम सुनाई दे रहे थे। लेकिन उन्हें कोई चेहरा दिखाई नहीं दे रहा था। सेट पर मौजूद एक सूत्र ने बताया था कि वहां सिर्फ पांच लोग मौजूद थे और सभी की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव थी।

4. जुलाई को रिलीज होगी तापसी पन्नू की ‘हसीन दिलरुबा’
तापसी पन्नू स्टारर ‘हसीन दिलरुबा’ 2 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फिल्म का टीजर साझा करते हुए इस बात का एलान किया। उन्होंने लिखा, “कहानी आशिकाना, राज कातिलाना। हसीन दिलरुबा जल्दी ही नेटफ्लिक्स पर आ रही है।” विनिल मैथ्यू के निर्देशन में बनी इस फिल्म में तापसी के अलावा विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे की अहम भूमिका है। कहानी कनिष्का ढिल्लन ने लिखी है, जिनके साथ तापसी ‘मनमर्जियां’ में काम कर चुकी हैं। दिसंबर में फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसमें तापसी के खून से सने हुए पैर दिखाई दे रहे थे। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, “मैं बुरी हो सकती हूं, लेकिन मैं इसमें पूरी तरह अच्छी हूं।”

5. डेब्यू फिल्म ‘सारांश’ का सीक्वल बनाना चाहते हैं अनुपम
66 साल के अनुपम खेर को फिल्म इंडस्ट्री में 37 साल हो चुके हैं और अब तक वे 500 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं। उन्होंने 1984 में ‘सारांश’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था और उनकी मानें तो वे इस फिल्म का सीक्वल बनाना चाहते हैं। एक एजेंसी से बातचीत में अनुपम ने कहा, “अगर दूसरा पार्ट बनाया गया तो उसमें भी मैं ही काम करूंगा। मेरी एक्शन फिल्म के रूप में दूसरा पार्ट बनाने की इच्छा है। हालांकि, लोगों को पीटने वाला एक्शन नहीं, बल्कि एक थ्रिलर के रूप में।” महेश भट्ट निर्देशन में बनी ‘सारांश’ में अनुपम ने 58 साल के बुर्जुर्ग का किरदार निभा था, जबकि उस वक्त उनकी असल उम्र 28 साल थी। इसके लिए उन्हें बेस्ट एक्टर का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था।

6. जोया अख्तर की अगली फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ फेम आदर्श
प्रियंका चोपड़ा स्टारर ‘द व्हाइट टाइगर’ में जबर्दस्त परफॉर्मेंस से दर्शकों के बीच खास जगह बना चुके आदर्श गौरव की अगली फिल्म जोया अख्तर के निर्देशन वाली होगी। रिपोर्ट्स की मानें तो अभी एक्टर को इस प्रोजेक्ट के बारे में बात करने के लिए मना किया गया है। लेकिन माना जा रहा है कि उनका यह रोल ‘गली बॉय’ में सिद्धांत चतुर्वेदी द्वारा निभाए गए किरदार की तरह होगा। रिपोर्ट्स में यह भी लिखा है कि जो मेनस्ट्रीम प्रोड्यूसर्स अब तक आदर्श गौरव को नजरअंदाज कर रहे थे, अब वे भी उन्हें अपनी फिल्मों के लिए अप्रोच कर रहे हैं। हालांकि, ‘द व्हाइट टाइगर’ के बाद उन्हें ज्यादातर निगेटिव रोल ऑफर हो रहे हैं और वे टाइपकास्ट होकर नहीं रहना चाहते।

खबरें और भी हैं…

बॉलीवुड | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

कोरोना के बीच शूटिंग: काम पर लौटे अमिताभ बच्चन, फोटो शेयर कर लिखा- लॉकडाउन 2.0 के बाद ये शूट का मेरा पहला दिन है

3 घंटे पहले कॉपी लिंक बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने मुंबई में शूटिंग फिर से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *