Breaking News

बॉलीवुड में रीमेक का ट्रेंड: अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म ‘अला वैंकुंठपुरमलो’ के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन, इन पॉपुलर साउथ फिल्मों की भी बन रही हैं बॉलीवुड फिल्में

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Kartik Aryan Will Be Seen In The Hindi Remake Of Allu Arjun Starrer Film Ala Vaikunthapuramlo, Bollywood Films Are Also Being Made Of These Popular South Films.

38 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कई महीनों से बॉलीवुड इंडस्ट्री के गलियारों में चर्चा चल रही है कि कार्तिक आर्यन जल्द ही दक्षित भारत की पॉपुलर फिल्म अला वैकुंठपुरमलो में नजर आने वाले हैं। हाल ही में एक्टर ने इस फिल्म के गाने बोटा बोम्मा में धमाकेदार डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया है जिसके बाद से ये खबरें और भी पक्की हो गई हैं। अला वैकुंठपुरमलो फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी जिसमें अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े लीड रोल में थे। कार्तिक के साथ इस फिल्म में कीर्ति सेनन को कास्ट किए जाने की खबरें भी हैं। इससे पहले ये जोड़ी लुका छिपी में साथ आई है। अला वैकुंठपुरमलो के अलावा भी जल्द ही कई साउथ की हिट फिल्मों की हिंदी रीमेक फिल्में रिलीज होने वाली हैं। आइए जानते हैं वो फिल्में कौन सी हैं-

जर्सी

अर्जुन रेड्डी की हिंदी रीमेक कबीर सिंह के बाद शाहिद कपूर जल्द ही स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म जर्सी में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म तेलुगू फिल्म की हिंदी रीमेक होने वाली है जिसमें मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी अहम किरदारों में हैं। फिल्म की कहानी एक नाकामयाब क्रिकेटर पर आधारित होने वाली है जो अपने बेटे के कहने पर दोबारा खेल में वापसी करने की कोशिश करता है। अपकमिंग फिल्म जर्सी को गौथम तिन्नानूरी डायरेक्टर कर रहे हैं जिन्होंने ऑरिजिनल फिल्म भी डायरेक्ट की थी। इस फिल्म को दीवाली पर रिलीज करने की तैयारी है जिसकी बॉक्स ऑफिस क्लैश अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज से होने वाला है।

जिगरठंडा

सोनचिड़िया निर्माता अनिल चौबे जल्द ही साउथ की फिल्म जिगरठंडा का हिंदी रीमेक बनाने जा रहे हैं जिसमें कार्तिक आर्यन लीड रोल में नजर आ सकते हैं। इस फिल्म की खबरें 2019 से आ रही हैं, हालांकि इसका काम शुरू नहीं हुआ है। शुरुआत में इसे फरहान अख्तर और संजय दत्त पर फिल्माया जाने वाला था, वहीं अजय देवगन और निशिकांत कामत इसका निर्देशन करने वाले थे, लेकिन अब ये फिल्म अनिल चौबे के पास चली गई है।

धुरुवंगल पथिनारू

वरुण धवन जल्द ही कार्थिक नरेन के निर्देशन में बनी फिल्म धुरुवंगल पथिनारू के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे। इस अपकमिंग रीमेक फिल्म का टाइटल सनकी होने वाला है। वरुण धवन फिल्म में पुलिसवाले का रोल निभाएंगे जिनके साथ परिणीति भी फिल्म का हिस्सा होंगी।

आरएक्स-100

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी जल्द ही साउथ की हिट फिल्म आरएक्स 100 से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं। फिल्म में उनके साथ तारा सुतारिया लीड रोल में नजर आएंगी। आरएक्स 100, शिवा की कहानी है जो अपनी प्रेमिका इंदू से अलग होने के बाद बेहद हिंसक हो जाते हैं। मिलन मुथरिया के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का टाइटल तड़प रखा गया है, जिसे इस साल रिलीज करने की तैयारी है।

विक्रम वेधा

आर माधवन और विजय सेतुपति स्टारर साउथ फिल्म विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक के लिए सैफ अली खान और ऋतिक रोशन को फाइनल कर लिया गया है। ये फिल्म पुलिसवाले विक्रम की कहानी होगी जो क्रिमिनल वेधा को खोजने के लिए कई खतरे मोल लेता है। सरेंडर करने के बाद वेधा अपनी कहानी सुनाता है जिससे विक्रम का नजरिया पूरी तरह बदल जाता है।

कैथी

दृश्यम, सिंघम जैसी फिल्मों के बाद अब जल्द ही अजय देवगन फिल्म कैथी के हिंदी रीमेक में दिखेंगे। एक्टर ने खुद इस न्यूज को कन्फर्म किया है। फिल्म को जगन शक्ति डायरेक्ट करने वाले हैं, हालांकि कोविड के चलते फिल्म की तैयारियां शुरू नहीं हो सकी हैं।

HIT

तेलुगू एक्शन थ्रिलर फिल्म एचआईटी की जल्द ही हिंदी रीमेक फिल्म बनने जा रही है जिसमें राजकुमार राव लीड रोल निभाएंगे। ये फिल्म होमी-साइड इंटरवेंशन टीम के कॉप विक्रम की कहानी होने वाली है जो अपने पास्ट से लड़ते हुए एक किडनेपिंग केस हल करते हैं।

खबरें और भी हैं…

बॉलीवुड | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

सुशांत को याद कर इमोशनल हुईं रिया: एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर लिखा- मैं हर रोज इंतजार करती हूं कि तुम मुझे लेने आओगे

मुंबईएक घंटा पहले कॉपी लिंक बीते एक साल से सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *