Breaking News

बोकारों में मवेशियों की मौत पर हंगामा: चंद्रपुरा में अज्ञात वाहनों की चपेट में आने से 9 मवेशी की मौत, बजरंग दल ने रोड किया जाम, गाड़ियों की लगी लंबी कतार

  • Hindi News
  • Local
  • Jharkhand
  • Cattle Accident Death Case Jharkhand Chandrapura Update; Road Blocked By Bajrang Dal And Villagers

बोकारो (चंद्रपुरा)10 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

घटना की सूचना मिलने पर चंद्रपुरा के बीडीओ व थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। वे ग्रामीणों को समझाने की मांग कर रहे हैं लेकिन ग्रामीण अपनी मांग पर अड़े हैं।

चंद्रपुरा थाना व दुगदा के बीच मे सिद्धू कान्हू चौक के समीप धनबाद जाने वाली मुख्य सड़क पर शुक्रवार सुबह एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से 8 मवेशियों की मौत हो गई। इसे लेकर बजरंग दल व ग्रामीणों ने सुबह से ही सड़क को जाम कर दिया है। वे मवेशियों की मौत के लिए मुआवजे की मांग पर अड़े हैं।

घटना की सूचना मिलने पर चंद्रपुरा सीओ सह बीडीओ संदीप कुमार मधेशिया, चंद्रपुरा थाना प्रभारी नूतन मोदी, दुगदा थाना प्रभारी राजेश रंजन दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने पूरे मामले की जानकारी ली। उन्होंने ग्रामीणों से सड़क खाली करने की अपील की, लेकिन वे अपनी मांग पर अड़े हुए हैं। सड़क जाम होने के कारण यहां गाड़ियों की लंबी लम्बी कतार लग गई है।

घटना के बाद सड़क पर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई है।

घटना के बाद सड़क पर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई है।

बजरंग दल के सदस्यों ने कहा-मुआवजा नहीं मिलने तक नहीं हटेंगे

बजरंग दल के सदस्यों ने कहा कि इस सड़क मार्ग से हर वक्त भारी वाहन चलते हैं। इसलिए तीन चार जगह ब्रेकर दिया जाए जिससे ताकि गाड़ी की रफ्तार कम हो और दुर्घटनाओं में भी कमी आए। साथ ही इन मुआवजे की मांग को लेकर भी सभी अड़े हुए हैं। कहा जब तक उचित मुआवजा नहीं मिलेगा तब तक जाम नहीं हटेगा।

BDO ने कहा- मुआवजे का प्रावधान नहीं

ग्रामीणों ने कहा कि दोनों छोर पर सीसीटीवी कैमरा लगाया जाए ताकि भविष्य में दुर्घटना हो तो पता चल सके। चंद्रपुरा बीडीओ सह सीओ संदीप कुमार मद्धेशिया ने कहा कि सरकारी प्रावधान में इसका मुआवजा देने का नहीं है लेकिन कंपनी से बात की जा रही है। उचित मुआवजा दिलाने का प्रयास कर रहा हूं।

खबरें और भी हैं…

झारखंड | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

सड़क हादसे में टाटा स्टील कर्मी की मौत: बाइक अनियंत्रित होकर खंभे से टकराई, सिर और मुंह पर लगी गहरी चोट

जमशेदपुर23 मिनट पहले कॉपी लिंक लोगों ने जख्मी गीतेश्वर प्रसाद को एमजीएम पहुंचाया, जहां डॉक्टर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *