Breaking News

भारत के लिए मदद का हाथ: प्रियंका- निक के कोविड-19 फंडरेजर में महज एक दिन में जमा हुए 2 करोड़ 50 लाख रुपए, कपल ने डोनेट करने वालों को कहा शुक्रिया

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

19 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस ने भारत की कोरोना के खिलाफ जंग में मदद का हाथ बढ़ाया है। हाल ही में कपल ने भारत के लिए कोविड 19 फंडरेजर की शुरुआत करते हुए दुनियाभर के लोगों से भारत की मदद करने की अपील की थी। महज 24 घंटों में ही इस फंडरेजर में 2 करोड़ 50 लाख रुपए का डोनेशन जमा हो चुका है। लोगों को यूं मदद के लिए आते देख कपल ने उनका शुक्रिया अदा किया है।

सोशल मीडिया के जरिए जनता को कहा धन्यवाद

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए इस मुश्किल समय में मदद के लिए आगे आए लोगों को धन्यवाद कहा है। एक्ट्रेस ने निक जोनस के साथ एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, टुगेदर फॉर इंडिया। आप सभी के सपोर्ट और डोनेशन के लिए शुक्रिया। आप का कॉन्ट्रीब्यूशन भारत में बढ़ रहे कोविड 19 के खिलाफ एक बड़ा बदलाव लाने वाला है। अभी बहुत कुछ करना बाकी है और हमें आशा है कि जो गति हमने शुरू की है हम उसे जारी रखेंगे। प्लीज डोनेट करें।

जब तक सब सुरक्षित नहीं है, कोई सुरक्षित नहीं है- प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किए गए वीडियो में लोगों से और बढ़-चढ़कर भारत के लिए डोनेट करने की अपील की है। एक्ट्रेस का कहना है कि जब तक सब सुरक्षित नहीं हैं, तब तक कोई सुरक्षित नहीं है। प्रियंका के साथ निक ने भी लोगों का आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि हर किसी का योगदान महत्व रखता है चाहे वो छोटा हो या बड़ा।

प्रियंका की फॉलोवर्स से खास अपील

प्रियंका ने लोगों से डोनेशन की अपील करते हुए कहा, यहां मेरे 63 मिलियन फॉलोवर्स हैं। अगर 1 लाख लोग भी 10 डॉलर डोनेट करेंगे तो 1 मिलियन डॉलर जमा किए जा सकते हैं, जो कि एक बड़ी राशि है।

गिव इंडिया के साथ किया कोविड 19 फंडरेजर की शुरुआत

प्रियंका चोपड़ा ने फंडरेजर की जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने इस पहल की शुरुआत भारत के सबसे बड़े कोविड रिलीफ ऑर्गेनाइजेशन गिव इंडिया के साथ की है। जमा किए गए पैसों का इस्तेमाल भारत में कोविड केयर सेंटर, आइसोलेशन सेंटर और ऑक्सीजन जनरेशन प्लांट्स बनाने में किया जाएगा।

खबरें और भी हैं…

बॉलीवुड | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

‘डांस दीवाने’ के सेट पर खुलासा: कोरोना से संक्रमित हो गई थीं भारती की मां कमला सिंह, कॉमेडियन को जब उनकी हालत पता चली तो रो पड़ी थीं

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप 29 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *