Breaking News

भिंड में मासूम के अपहरण का प्रयास!: मंदिर में पुजारी कर रहा था पूजा, उसके पोते को लेकर भागी महिला, लोगों ने बचाया, CCTV कैमरे में घटना कैद

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhind
  • The Priest Was Doing Worship In The Temple, The Woman Ran Away With Her Grandson, People Saved, The Incident Was Captured In The CCTV Camera

भिंड5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

CCTV कैमरे की फुटेज में बच्चे को ले जाती दिखी महिला

  • मंशापुर्ण मंदिर में शुक्रवार शाम की घटना

मंशापूर्ण हनुमान मंदिर के पुजारी के चार साल के पोते को एक महिला अपने साथ लेकर चली गई। यह घटना उस समय की है जब पुजारी मंदिर में पूजा अर्चना में व्यस्त था। मंदिर में जब पुजारी को पोता कहीं नहीं दिखा तो CCTV कैमरे की फुटेज तलाश गई। जिसमें एक महिला, बालक को ले जाती दिखी। इसके बाद मंदिर में खड़े अन्य लोगों के साथ महिला की तलाश की गई। महिला कुछ दूरी पर बालक के साथ पकड़ ली गई। तत्काल पुलिस को सूचना देकर महिला को उनके सुपुर्द कर दिया गया।

शहर के मंशापूर्ण हनुमान मंदिर के पुजारी अरविंद कुमार तिवारी अपने पोते आदित्य कुमार (5) पुत्र सुमित कुमार तिवारी को अपने साथ मंदिर में लाए थे। शुक्रवार शाम जब मंदिर के पुजारी अरविंद पूजा अर्चना में व्यस्त हो गए। बालक आदित्य खेलने के लिए बाहर निकल गया। मंदिर के बाहर खड़ी एक महिला बालक को अपने साथ लेकर चली गई। जब पुजारी को बालक आदित्य कहीं नहीं दिखा तो उन्होंने सीसीटीवी में देखा। जिसमें महिला बालक आदित्य को ले जाते हुए दिखी। यह खबर से पूरे मंदिर में हड़कंप मच गई। इसके बाद मंदिर के श्रद्धालुओं के साथ पुजारी ने तलाश शुरू कराई। गोविंद नगर के पास महिला, बालक आदित्य के साथ दिखी। इस पर महिला से बालक को छुड़वाया। वहीं, पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी गई। पुलिस ने अटेर रोड निवासी महिला को पकड़ लिया। महिला के परिजन ने उसके मानसिक रूप से दिव्यांग होने की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने महिला के चिकित्सक से चर्चा की। बताया जाता है कि महिला को उपचार हेतु मानसिक आरोग्यशाला ग्वालियर भेजा गया है।

10 मिनट तक थमी रहीं सांसे

बालक आदित्य को महिला द्वारा अपने साथ ले जाने की घटना की पुष्टि CCTV कैमरे से हुई। इस खबर के बाद मंदिर में उपस्थित श्रद्धालुओं और पुजारियों में हड़कंप मच गया। सभी बालक की तलाश में निकल पड़े करीब दस मिनट में बच्चे की तलाश कर ली गई। तब तक श्रद्धालुओं से लेकर मंदिर के पुजारी की सांसें थमी रहीं।

खबरें और भी हैं…

मध्य प्रदेश | दैनिक भास्कर

About R. News World

Check Also

न्यू रेलवे कॉलोनी में टीटीई के मकान में चोरी: बाजार से सब्जी खरीद कर घर आए इतने में टीटीई के यहां हो गई चोरी

Hindi News Local Mp Ratlam When He Came Home After Buying Vegetables From The Market, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *